विपक्षी दलों को है अपनी हार का एहसास : हरीश श्रीवास्तव

0

अयोध्या। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव ने एक निजी होटल में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दलों को अपनी हार का अहसास हो गया है इसलिए तीसरे चरण के बाद उन्हें इवीएम नजर आने लगी। कांग्रेस के अध्यक्ष को अपनी गलत बयानबाजी के कारण सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी। गठबन्धन की जातीय राजनीति को जनता पहले ही नकार चुकी है।
उन्होने कहा कि चार चरणो के चुनाव के बाद यह लगने लगा है कि 2019 में 2014 से बेहतर परिणाम आयेगा। केन्द्र सरकार द्वारा गरीब व्यापारी मजदूर की समृद्धि हेतु नीतियों का क्रियान्वयन पूरे देश में बिना भेदभाव के साकार हुआ। मोदी के नेतृत्व में लोगो में अपार उत्साह है। मसूज अजहर को वैश्विक आतंकवादी बनने हेतु समर्थन देने पर चाईना को मजबूर होना पड़ा। यह मोदी सरकार की कूटनीतिक विजय है। सेना को अपना निर्णय लेने की स्वतंत्रता दी गयी। इससे हमारे देश की सुरक्षा और मजबूत हुई। इस अवसर पर महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, भाजपा नेता अभिषेक मिश्र, मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  इसबार तीन दिन का होगा दीपोत्सव, साढ़े पांच लाख दीपों से जगमगाएगी अयोध्या

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More