The news is by your side.

नवनियुक्त एडीजी जोन ने राम मंदिर की सुरक्षा का लिया जायजा

-राम जन्म भूमि परिसर स्थित सुरक्षा कार्यालय में अधिकारियों के साथ की समन्वय बैठक

अयोध्या। लखनऊ जोन के नवनियुक्त अपर पुलिस महानिदेशक अमरेन्द्र सेंगर देर शाम जनपद पहुंचे और रात में राम जन्म भूमि परिसर स्थित सुरक्षा कार्यालय में अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक की। पूर्व में यहां अपर निदेशक लखनऊ जोन के रूप में तैनात पीयूष मोर्डिया का इसी पद पर वाराणसी क्षेत्र तबादला कर दिया गया है।

Advertisements

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का दर्शन पूजन करने आने वाले श्रद्धालुओं की तादाद काफी बढ़ गई है और देश प्रदेश के तमाम विशिष्ट और अति विशिष्ट लोगों का आगमन भी जारी है। वहीं रामनगरी में प्रांतिकृत बसंत पंचमी मेला भी चल रहा है। नियुक्त के बाद पहली बार जनपद पहुंचे एडीजी लखनऊ जोन ने परिसर स्थित एसपी सुरक्षा कार्यालय के बैठक कक्ष में राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में तैनात पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस मौके पर अपर पुलिस महानिदेशन ने राम मंदिर व परिसर की सुरक्षा के साथ श्रद्धालुओं की सहूलियत और सुविधा को लेकर किए गए इंतजाम की विस्तार से जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर, एसपी सुरक्षा, एसएसएफ समेत अन्य सुरक्षा बलों तथा खुफिया एजेंसियों के अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  54-फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र : 59.13 प्रतिशत हुआ मतदान

Comments are closed.