The news is by your side.

सड़क हादसे में मोपेड सवार दादी-पोती की मौत

-फोरलेन सरयू पुल पर हुई दुर्घटना

अयोध्या। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह फोरलेन पुल पर हुए हादसे में मोपेड सवार दादी-पोती की मौत हो गई। हादसा अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में हुआ। दोनों मोपेड से चैत्ररामनवमी स्नान और दर्शन-पूजन के लिए रामनगरी आ रही थी, हलांकि हादसे में मोपेड चला रहा शख्स सकुशल बच गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा सूचना मृतकों के गांव भिजवाई गई है।

Advertisements

बताया गया कि रामनगरी के ऐतिहासिक और पौराणिक चैत्ररामनवमी मेले में स्नान-दान और दर्शन-पूजन के लिए संतकबीरनगर जनपद के धनघटा थाना क्षेत्र स्थित सेमरडारी गाँव निवासी 53 वर्षीय गंगाधर अपनी पत्नी 50 वर्षीय कुशलवती तथा 8 वर्षीय पोती काजल को लेकर अपनी टीवीएस एक्सएलटी मोपेड से अयोध्या आ रहा था। लखनऊ हाइवे स्थित फोरलेन सरयू पुल पर पीछे से आ रहे किसी वाहन ने मोपेड में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मोपेड के अनियंत्रित होने से उसपर सवार कुशलवती और उसकी पोती दाहिने गिरी और वाहन के पहियों की चपेट में आ गई।

कुशलवती का शरीर तो क्षत-विक्षत हो गया और बालिका काजल गंभीर रूप से घायल हो गई,हालंकि मोपेड चला रहा गंगाधर बाएं फोरलेन पुल की दीवार की ओर गिरा और सकुशल बच गया। उधर दुर्घटना करने वाला वाहन मौके से फरार हो गया। माजरा देख रहे स्थानीय लोगों ने मामले की खबर इलाकाई पुलिस को दी और एंबुलेंस की मदद से दादी-पोती को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल लाये जाने पर इमरजेंसी चिकित्सक डा.सादिक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दोनों को ईएमटी राजाबाबू लेकर आया था। पोस्टमार्टम के लिए मेमो पुलिस को भेजवाया गया है। अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.