in

पड़ोस में पति को बुलाने गयी महिला लौटी तो गायब था तीन माह का बच्चा

 कुमारगंज थाने में दी गयी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस      

मिल्कीपुर-अयोध्या। कुमारगंज थाना क्षेत्र के सरायधनेठी गॉव से तीन माह का बच्चा गायब होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।बुधवार की रात लगभग नौ बजे हुई इस घटना की जानकारी गांव से बाहर तब निकली, जब परिजनों ने बच्चे की खोज करने लगे लेकिन बच्चे का कोई पता न चलते देख बच्चें की मॉ ने गुरूवार को   कुमारगंज पुलिस को तहरीर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उक्त गांव निवासी बिरंजा पत्नी रामचन्दर के पड़ोसी आत्मा प्रकाश की पुत्री का जन्मदिन था निमंत्रण में रामचन्दर गए हुए थे काफी देर देख बिरंजा ने अपने पति को बुलाने गई जब बुला कर घर वापस लौटी तो कमरे को खोलकर देखी तो कमरे में बच्चा नही था बच्चे की खोजबीन  करने लगी लेकिन कोई पता नहीं चला पीड़िता का कहना है कि मेरे ही दो बच्चे कमरे में और सो रहे थे  दोनों बच्चे कमरे से गायब नहीं हुए मात्र तीन माह का बच्चा संदीप ही कमरे से गायब हुआ।

प्राप्त समाचार के अनुसार ग्रामीणों ने बच्चे की तलाश गन्ने की खेत सहित पास पड़ोस की झाड़ियों में भी किया लेकिन कहीं पर कोई सुराग नही लग सका कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यदि कोई जानवर बच्चों को ले गया होता तो कहीं ना कहीं बच्चे का अवशेष अवश्य मिलता लेकिन घर बंद होने की स्थिति में घर से बच्चा गायब कैसे हुआ यह चर्चा क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी है। पीड़िता महिला ने कुमारगंज थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया तहरीर मिलते ही  कुमारगंज पुलिस जांच करने में जुट गई  फिलहाल खबर लिखे जाने तक बच्चे से संबंधित कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई।

इसे भी पढ़े  विकास के नाम पर अयोध्या में किया गया भ्रष्टाचार : अजय राय

What do you think?

Written by Next Khabar Team

अयोध्या महोत्सव के उद्घाटन में नहीं पहुंचे डिप्टी सीएम डाॅ. दिनेश शर्मा

कांग्रेस सर्व समाज की सदैव रही हितैषी: प्रेम पाण्डेय