The news is by your side.

अवैध संबंध के चलते हुई थी अधेड़ ट्रक चालक की हत्या

-एक बाल अपचारी समेत तीन गिरफ्तार,आला कत्ल अध्धा बरामद

अयोध्या। नगर कोतवाली क्षेत्र के शारदापुरम कालोनी में अधेड़ ट्रक चालक की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी। पुलिस ने रविवार को दो डाक्टरों के पैनल से वीडोयिग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम कराया है और एक बाल अपचारी समेत तीन को गिरफ्तार किया है।

Advertisements

शारदापुरम कालोनी स्थित एक मकान में देवरिया जनपद के बरहज थाना क्षेत्र स्थित कटरिया निवासी ट्रक चालक 50 वर्षीय सदाशिव तिवारी पुत्र सुरेश तिवारी की ईंट के अद्धे से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। मकान को देखरेख के लिए रौनाही थाना क्षेत्र निवासी एक अधेड़ महिला को दिया गया था।

मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम से साक्ष्य संकलन कराया था। मामले में मृतक के भाई ट्रक चालक उमेश तिवारी हालपता कैंट थाना क्षेत्र के सहादतगंज स्थित हंसनगर कालोनी निवासी ने देर रात तीन के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को नगर कोतवाली पुलिस ने फोरलेन बाईपास स्थित साईं दाता कुटिया के पास से रौनाही थाना क्षेत्र के पिरखौली निवासी किशन उर्फ़ गोपी किशन , एक बाल अपचारी तथा गोंडा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित मुड़ाडिहा निवासी पवन कुमार को गिरफ्तार किया है तथा शव का पोस्टमार्टम कराया है।

तहकीकात में यह बात सामने आई है कि मृतक इस मकान की देखरेख करने वाली अधेड़ विधवा महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। शुक्रवार की देर रात महिला के बेटे ने मृतक को अपनी मंदबुद्धि बहन के साथ आपत्तिजनक हाल में देख लिया था और उसरू किराये का कमरा लेकर परिवार सहित रह रहे अपने भाई किशन उर्फ़ गोपी किशन को बुला लाया।

इसे भी पढ़े  मतदान समाप्ति के बाद चुनाव संबंधी दस्तावेजों व प्रपत्रों की हुई जांच

शराब के नशे में वाद-विवाद के बाद बाल अपचारी, उसके भाई तथा मकान पर ही रहने वाले पवन कुमार ने सदाशिव तिवारी की ह्त्या कर दी। नगर कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बाल अपचारी को बाल न्यायालय तथा अन्य को अदालत पर प्रस्तुत किया गया है

Advertisements

Comments are closed.