The news is by your side.

कचहरी की नई बिल्डिंग से गिरकर अधेड़ की मौत

-गांव के युवक को जमानत दिलाने आया था कचहरी

अयोध्या। फैजाबाद कचहरी की नई बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर से गिरकर अधेड़ की मौत हो गई। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। लोगों का कहना है व्यक्ति कचहरी की नई बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर से सीढ़ी पर गिरा और ग्राउंड फ्लोर तक लुढ़कता हुआ चला आया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद फैजाबाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कालिका मिश्रा ने नाराजगी व्यक्ति करते हुए घटना का जिम्मेदार प्रशासन को ठहराया है।

Advertisements

कालिका मिश्रा कहा कि हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है, कि कचहरी की नई बिल्डिंग की लिफ्ट भी खराब है और जिस तरह से सीढ़ी बनाया गया है, वह भी खतरनाक अवस्था में है। इसकी सुनवाई कोई नहीं कर रहा है। और आज घटना भी घटित हो गई। उन्होंने कहा कि कचहरी परिसर में एक अस्पताल बनाए जाने की योजना थी, वह भी खटाई में पड़ी हुई है। यदि आज यहां अस्पताल होता तो शायद व्यक्ति की जान बचाई जा सकती थी। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कालिका मिश्रा ने कहा कि मौत होने की घंटो बाद भी कोई भी व्यक्ति जिला प्रशासन का या पुलिस प्रशासन का या फिर न्यायपालिका का मौके पर नहीं आया,

वहीं दूसरी तरफ सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों को सूचना दी गई थी, परिजन मौके पर पहुंच गए हैं और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के पुत्र जितेंद्र वर्मा ने बताया कि गांव की ही एक सूरज वर्मा जो की जेल में बंद है, उसकी जमानत लेने के लिए उसके पिता कचहरी आए थे और बिल्डिंग के सिद्धि पर चक्कर आया और वह थर्ड फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर आ गए। मृतक सुखदेव वर्मा थाना हैदरगंज के जाना बाजार का रहने वाला था।

Advertisements

Comments are closed.