The news is by your side.

मॉरीशस के डेलीगेशन का हुआ अविवि के व्यवसाय प्रबंध एवं उद्यमिता विभाग में भम्रण

-मॉरीशस के साथ एमबीए टूरिज्म के छात्रों की इंटर्नशिप और जॉब का मिला ऑफर

अयोध्या। डॉ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रबंध एवं उद्यमिता विभाग में गुरूवार को मॉरीशस से एक डेलीगेशन का भम्रण हुआ। विभागाध्यक्ष प्रो0. हिमांशु शेखर सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और अयोध्या आने के लिये आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी से ग्रुप के लीडर राजेन्द्र राठौर के साथ मॉरीशस के अतिथियों का परिचय कराया एवं सभी ने वार्तालाप किया।

Advertisements

मॉरीशस डेलीगेशन ने छात्रों को मॉरीशस की संस्कृति से रूबरू कराया। कहा कि भारत की संस्कृति एवं मॉरीशस की संस्कृति काफी मेलजोल खाती है। वे यहां के शिक्षकों एवं टूरिज्म के छात्रों से मिलकर काफी खुशी व्यक्त की और उन्हें मॉरीशस आने के लिये आमंत्रित किया।

इस दौरान मॉरीशस से आये श्यामजी ने एमबीए टूरिज्म के तीन छात्रों को इंटर्नशिप और जॉब ऑफर किया और मॉरीशस के टूरिज्म विभाग के साथ एमओयू का प्रस्ताव भी दिया। जिससे एमबीए टूरिज्म के छात्र छात्राओं को मॉरीशस में रोजगार मिलने के अवसर मिलेंगे। इस भ्रमण में मॉरीशस की एक यात्री ने राम सियाराम भजन गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। मौके पर प्रो0 शैलेन्द्र कुमार, डॉ0 महेन्द्र पाल सिंह, डॉ0 आशीष पटेल, डॉ0 आशुतोष पाण्डे, डॉ0 प्रियंका सिंह, डॉ0 विवेक उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रही।

Advertisements
इसे भी पढ़े  बड़ा दिखने की चाह बन रही टीनेज टोबैको यूज की राह : डा. आलोक मनदर्शन

Comments are closed.