The news is by your side.

अयोध्या को बनायें विश्व स्तरीय सुन्दरतम स्वच्छ नगरी : अमृत अभिताज

-प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले श्रद्धालुओं को मिले मूलभूत सुविधाएं

अयोध्या। प्रमुख सचिव नगर विकास अमृत अभिजात ने मण्डलायुक्त गौरव दयाल के साथ अयोध्या में नगर विकास विभाग से जुड़े विभिन्न गतिमान एवम प्रस्तावित कार्यो की समीक्षा अयोध्या विकास प्राधिकरण के सभागार में की। प्रमुख सचिव ने कहा कि अयोध्या एक ऐतिहासिक एवं पौराणिक नगरी है अब इस पवित्र नगरी के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ रहा है, जिसमें अयोध्या में बहुत ही व्यापक स्तर में विकास कार्य चल रहे है।

Advertisements

उन्होंने अयोध्या विजन में नगर विकास विभाग से जुड़े विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा की। इसके साथ ही भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले श्रद्धालुओं के लिए मूलभूत सुविधाएं व नगर को विश्व स्तरीय सुन्दरतम स्वच्छ नगरी बनाने के लिए कहा। उन्होंने विभिन्न स्थानों से आने वाले श्रद्धालुओं की मूलभूत सुविधाओं, शौचालयों, रहने के स्थान सहित अन्य सुविधाओं की उपलब्धता आदि के सम्बंध में चर्चा की।बैठक में मण्डलायुक्त ने अयोध्या में अन्य विविध सुविधाओं के सम्बंध में चर्चा की

। बैठक में विशेष सचिव नगर विकास अमित कुमार सिंह, नगर आयुक्त/उपाध्यक्ष अयोध्या विकास प्राधिकरण विशाल सिंह, विशेष सचिव नगर विकास राजेंद्र पेंसिया, सत्य प्रकाश पटेल सहित नगर विकास विभाग के अन्य आलाधिकारी उपस्थित रहे।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  अवध विवि के छात्रों ने प्रभु श्रीराम के सूर्य अभिषेक की तर्ज पर बनाया मॉडल

Comments are closed.