The news is by your side.

प्रेम प्रसंग में हुई थी महेश कनौजिया की हत्या

-हत्या के बाद नाले में फेंक दिया था शव, पुलिस ने किया खुलासा

अयोध्या। रूदौली कोतवाली क्षेत्र के जैथरी गांव में  बीते 13 अगस्त को नाले में मिले युवक के शव को लेकर अयोध्या पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में उसकी गला दबाकर की गई थी। पुलिस के अनुसार प्रेमिका ने पति के कहने पर युवक को अपने मायके बुलाया था जहां पर उसने अपने भाइयों का पति के साथ प्रेमी महेश कनौजिया की योजनाबद्ध तरीके से हत्या कर दी।

Advertisements

प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर चाय में नींद की गोली मिलाकर पहले बेहोश कर दिया था। जिसके बाद भाइयों ने अखिलेश से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया इस दौरान प्रेमिका ने भी दुपट्टे से अपने प्रेमी का गला कस दिया। युवक की मृत्यु हो जाने के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया था। सब की बरामदगी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रहे थे। पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमिका और उसके भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में विनोद बाबू मिश्रा प्रभारी निरीक्षक थाना को0रूदौली, उ0नि0 लल्लन सिंह राठौर, उ0नि0 रणजीत सिंह यादव, का0 विनीत कुमार, का0 राहुल भारती व .म0का0 संध्या यादव शामिल रहीं।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  हाजिर जवाबी से कव्वालो ने दर्शकों का मन मोहा

Comments are closed.