The news is by your side.

कनिष्का मिस व उत्कर्ष तिवारी चुने गए मिस्टर फ्रेशर

-कृषि महाविद्यालय के नवागंतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत समारोह, सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए छात्र-छात्राओं ने बांधा समां

कुमारगंज। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय के प्रेक्षागृह में कृषि महाविद्यालय के नवआगंतुक छात्र-छात्राओं के लिए स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विवि के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह व उनकी धर्मपत्नी मीना सिंह भी मौजूद रहीं। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। महाविद्यालय की अधिष्ठाता डा. प्रतिभा सिंह ने मौजूद सभी अतिथियों का स्वागत किया।कुलपति ने सभी छात्र- छात्राओं को बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Advertisements

कुलपति ने कहा कि शिक्षा के साथ साथ छात्र-छात्राओं का सर्वांगीण विकास होना जरूरी है। विद्यार्थियों को मेहनत व लगन से पढ़ाई करने की जरूरत है। सभी नव आगंतुक छात्र- छात्राओं ने अपना परिचय दिया साथ ही गायन, नृत्य, नाटक आदि रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इसी क्रम में छात्र-छात्राओं ने रैंप वॉक भी प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के दौरान छात्रा कनिष्का को मिस फ्रेशर व उत्कर्ष तिवारी को मिस्टर फ्रेशर चुना गया।वहीं दूसरी तरफ़ रनर अप बॉयज में संदीप कुमार, रनर अप गर्ल्स में पुष्प, परफॉर्मेंस ऑफ द डे बॉयज सार्थक राना, परफॉर्मेंस ऑफ द डे गर्ल्स अनुपमा तिवारी को चुना गया।

कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन डा. प्रतिभा सिंह व संचालन डा सुप्रिया ने किया। इस मौके पर विश्वविद्यालय के समस्त अधिष्ठाता, निदेशक, शिक्षक, कर्मचारी सहित छात्र-छात्राएं मौके पर मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  कुर्बान शाह बाबा के उर्स में कव्वालों ने बांधा समां 

Comments are closed.