in ,

जनता की शिकायतों का करायेगें त्वरित निस्तारण : अनुज कुमार झा

नवागत जिलाधिकारी ने सम्भाली अयोध्या जिले की कमान

सलामी देते जिलाधिकारी अनुज कुमार झा

कहा-कलेक्ट्रेट में प्रतिदिन प्रातः 9 बजे से 11 बजे तक करेंगे जनसुनवाई

पत्रकारों से मुखातिब जिलाधिकारी अनुज कुमार झा

अयोध्या। नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने सोमवार को अयोध्या आकर अपना पदभार ग्रहण किया। उन्होंने अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया तथा सलामी ली व धर्मनगरी अयोध्या जाकर हनुमानगढ़ी का दर्शन किया। नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार झा वर्ष 2009 बैच के आईएएस है। इसके पूर्व वह रायबरेली, कन्नौज महोबा तथा बुलन्दशहर के जिला मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात रहे। इसके पूर्व झांसी से मुख्य विकास अधिकारी, मुरादाबाद में संयुक्त मजिस्ट्रेट के साथ-साथ सूचना निदेशक तथा यूपीआरडीए के विभागाध्यक्ष के रूम में कार्य किया।
बातचीत के दौरान नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि वे कलेक्ट्रेट में प्रतिदिन प्रातः 9 बजे से 11 बजे तक जनसुनवाई करेंगे तथा जनता से प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण करायेगें। सरकार की सभी योजनाओं का समय से क्रियान्वयन हो इसका बेहतर प्रयास किया जायेगा। जनता के कल्याण से सभी योजनाएं जैसे शिक्षा, चिकित्सा, समाज कल्याण, छात्रवृत्ति मेरी प्राथमिकताओं में होगी।
उन्होनें कहा कि बेसहारा गौवंश के अस्थाई व स्थाई गौशाला में भरण पोंषण की समुचित व्यवस्था के साथ उनके चिकित्सा पर भी ध्यान दिया जायेगा। संवेदनशील जनपद के प्रश्न पर उन्होनें कहा कि जब सभी को साथ लेकर चलेगें तो संवेदनशीलता स्वतः कम हो जायेगी। कार्यभार ग्रहण के पूर्व नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने अयोध्या हनुमानगढ़ी में बजरंगबली का दर्शन कर आर्शीवाद प्राप्त किया।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए बसपा के दावेदार हुए सक्रिय

What do you think?

Written by Next Khabar Team

भूटान सैन्य प्रतिनिधिमंडल ने कुलपति प्रो. मनोज दीक्षित से की भेंट

खेलो अयोध्या खेलो प्रतियोगिता का हुआ आयोजन