The news is by your side.

तीन किशोर समेत चार गिरफ्तार, 2800 रुपये बरामद

अयोध्या। कोतवाली के देवकाली चौकी पुलिस ने नील गोदाम के पास से बुधवार को एक युवक तथा तीन किशोर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से कुल 28 सौ रुपये बरामद हुआ है। चौकी प्रभारी सुनील यादव ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने 16 फरवरी को दोपहर बाद अयोध्या कोतवाली के सब्जी मंडी के शास्त्रीनगर स्थित दुकान से 18 हजार 300 रुपये चोरी की बात स्वीकार की है। मामले में पीड़ित दुकानदार सप्तसागर कॉलोनी निवासी अनमोल पोरवाल ने तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पकड़े गए युवक रवि कुमार गुप्ता निवासी तुलसीदास की छावनी अयोध्या का चालान किया गया है वहीं किशोरों को बाल न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

Advertisements

लापता छात्रा बरामद, आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या। छह दिन पूर्व आर्यकन्या इंटर कॉलेज में कक्षा-6 की परीक्षा देने निकली कैंट थाना क्षेत्र निवासी अल्पसंख्यक समुदाय की छात्रा को पुलिस ने बरामद किया है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। प्रकरण में छात्रा की मां ने अज्ञात के खिलाफ अगवा करने का केस दर्ज कराया था।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि कैंट पुलिस ने अगवा छात्रा को बरामद किया है। छात्रा को अगवा करने के आरोप में 20 वर्षीय करन कुमार निषाद निवासी गाजा बाजा वार्ड नंबर-12 बिठान थाना हसनपुर जिला समस्तीपुर बिहार को गिरफ्तार किया है। बरामद छात्रा के बयान पर दर्ज मुकदमे में दुराचार और पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ा आरोपी का मेडिकल कराने के बाद चालान किया गया है।

बिजली कर्मी पर हमले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या। पांच दिन पूर्व कैंट थाना क्षेत्र के ताजपुर कोडरा में संविदा लाइन मैन के साथ मारपीट और जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। राजस्व वसूली को निकले बिजली विभाग के संविदा लाइनमैनों पर ताजपुर कोडरा गांव में बकाए के चलते बिजली कनेक्शन काटने से नाराज एक परिवार ने हमला किया था। पुलिस ने संविदा लाइनमैन प्रेम प्रकाश रावत की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। प्रकरण में पुलिस ने एक आरोपी अशफाक को गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ कई मुकदमे पहले से दर्ज बताया है। मामले में पुलिस ने घटना के दूसरे दिन एक आरोपी राजा उर्फ अरबाज को गिरफ्तार किया था

Advertisements

Comments are closed.