The news is by your side.

मृतक के परिजनों से मिले पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय

-मदद का दिया आश्वासन

अयोध्या। नगर कोतवाली क्षेत्र के बछड़ा सुलतानपुर निवासी ई-रिक्शा चालक मो. कफील की संदिग्ध हालत में मौत मामले में पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने सपा नेताओं के साथ उसके घर पहुंचे परिजनों से मुलाकात की। सपा नेताओं ने मृतक की पत्नी को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने कहा कि मृतक की पत्नी का कहना है कि सादी वर्दी में दो पुलिस कर्मी आए और जबरदस्ती उसके पति को साथ लेकर गए, बाद में पता चला कि उसका शव जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखा है।

Advertisements

पूर्व राज्यमंत्री ने प्रदेश सरकार से दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग की है। सपा नेता का आरोप है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के मौत कारण टीबी से होना बताया जा रहा है, जो पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करते हैं।

महानगर प्रवक्ता राकेश यादव सपा नेता ने तत्काल महानगर अधिवक्ता सभा बुलाकर पूरे केस को सौंपा और हर संभव कानूनी मदद करने की बात कही। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मृतक के परिवार के साथ खड़ी रहेगी और न्याय दिला के रहेगी। इस अवसर पर ने महानगर महासचिव हामिद जाफर मीसम, मिर्जा सादिक हुसैन, विशाल पाल, नौशाद राईन, जसवीर सिंह सेठी आदि मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का पहला जन्मोत्सव होगा बेहद खास और आकर्षक

Comments are closed.