The news is by your side.

परमेन्द्र बने अयोध्या मंडल ओलंपिक संघ के संयोजक

-यूथ मिनी राज्य बालिका ओलंपिक खेलों के लिए चयन ट्रायल शीघ्र

अयोध्या। जिला ओलंपिक संघ के सचिव परमेन्द्र सिंह को उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के राज्य कार्यकारिणी ने अयोध्या मंडल ओलंपिक संघ का संयोजक नियुक्त कर एक और जिम्मेदारी प्रदान की है। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे ने पत्र के माध्यम से प्रेषित की।

Advertisements

महासचिव उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ ने अपेक्षा की है कि आपके निर्देशन में अयोध्या मंडल में खेल और खिलाड़ियों के हित एवं उनको प्रोत्साहित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे उन्होंने बताया कि वाराणसी में 16 नवंबर से आयोजित हो रहे राज्य जूनियर मिनी बालिका ओलंपिक गेम्स के लिए अयोध्या मंडल की टीमों को प्रतिभाग करने का दायित्व भी श्री सिंह को सौंपा गया है। मंडलीय टीम चयन के आधार पर राज्य ओलंपिक खेलों की इस प्रतियोगिता में भाग लेगी। परमेन्द्र जिला ओलंपिक संघ के सचिव होने के साथ ही मैथोडिस्ट गर्ल्स इंटर कॉलेज में व्यायाम शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

बतौर प्रशिक्षक व भारतीय हैंडबॉल टीम का कई बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं अयोध्या मंडल ओलंपिक संघ का संयोजक नियुक्त होने के बाद परमेन्द्र सिंह ने उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के अध्यक्ष विराज सागर दास व महासचिव डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे जी का आभार जताते हुए कहा कि उनके द्वारा प्रदान की गई नई जिम्मेदारी का वह पूरी तन्मयता के साथ पालन करते हुए अयोध्या मंडल को खेल के क्षेत्र में अग्रणीय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मंडलीय ओलंपिक संघ का संयोजक नियुक्त किए जाने पर जिले के विभिन्न खेल संघो के पदाधिकारी, प्रधानाचार्य, शिक्षक व खेल विभाग के अधिकारियों ने उम्मीद जताई है कि उनके निर्देशन में अयोध्या मंडल राज्य में खेलों के क्षेत्र में अपना परचम फहराएगा।

इसे भी पढ़े  समर होमवर्क लोड को न बनने दें अवरोध : डॉ आलोक मनदर्शन

 

Advertisements

Comments are closed.