The news is by your side.

जमीन के विवाद में वृद्ध की गई जान, डॉक्टरों के पैनल से हुआ पोस्टमार्टम

अयोध्या। जमीनी विवाद को लेकर पूराकलंदर थाना क्षेत्र में एक वृद्ध की जान चली गई। पुलिस ने डाक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया है। प्रकरण में पहले पुलिस ने गाली-गलौच और धमकी की धारा में केस दर्ज किया था और दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान किया था। थाना क्षेत्र के गाँव राजापुर माफ़ी पुरे नंदन तिवारी निवासी महिला सोनू देवी पत्नी विजय शंकर निषाद ने अपनी विधवा सास लखपता देवी पत्नी स्व. रोघई निषाद से 14 जून को सोहावल तहसील में खंडहर में तब्दील हो चुके मिटटी के मकान की 1760 वर्ग फ़ीट जमीन का बैनामा कराया था।

Advertisements

इसी बात को लेकर विपक्षी नाराज थे और जमीन पर जबरिया कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे। सोनू देवी का कहना है कि बैनामा शुदा जमीन को लेकर 21 जुलाई की सुबह संतराम निषाद पुत्र स्व. बिहारी निषाद,उसके पुत्र विशाल व विकास तथा पत्नी केशरा देवी ने वाद विवाद किया और मारपीट की। वृद्ध सुकन निषाद को जिला अस्पताल लाने वाले उसके बेटे कृष्ण कुमार का आरोप हैं कि शान्ति भंग में जमानत करवा वापस आने के बाद विपक्षियों ने उसके पिता को मारा-पीटा। जिसके बाद मसौधा पीएचसी से जिला अस्पताल लाये जाने के बाद शनिवार को डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी के आदेश पर डाक्टरों के पैनल से रविवार को मृतक 55 वर्षीय सुकन निषाद पुत्र स्व. बिहारी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। अभी परिवार ने अंतिम संस्कार नहीं किया है और शव को अपने घर के बाहर रखे हुए हैं तथा मौके पर पुलिस तैनात है। मृतक दमे का मरीज बताया गया है।

Advertisements

Comments are closed.