The news is by your side.

अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रक चालक की मौत

अयोध्या। रौनाही थाना क्षेत्र में एक ढाबे से भोजन कर अपने ट्रक पर जा रहे चालक को उधर से गुजर रहे एक वाहन ने रौंद दिया। एनएचआई के एंबुलेंस स्टाफ ने घायल चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया तो परीक्षण के बाद चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है।

Advertisements

मूल रूप से संत कबीरनगर जनपद के एकमा स्थित बरुआ जप्ती माफ़ी निवासी ट्रक चालक 31 वर्षीय बालकेश पुत्र विष्णु रविवार को ट्रक लेकर अयोध्या से लखनऊ की ओर जा रहा था। लखनऊ हाइवे पर वह रौनाही थाना क्षेत्र में अंबरपुर गांव स्थित एक ढाबा के सामने अपना ट्रक खड़ी कर ढाबे पर भोजन करने चला गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक तिवारी ढाबा से भोजन कर वह अपने ट्रक की तरफ आ रहा था कि इसी दौरान उधर से गुजर रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ट्रक चालक को टक्कर मारने के बाद रौंद दिया और मौके से भाग निकला।

मामले की सूचना पर सत्ती चौरा पुलिस चौकी के सिपाही विजय प्रताप ने नेशनल हाईवे एंबुलेंस के चालक अनुज और ईएमटी हुकुम सिंह की मदद से घायल ट्रक चालक को जिला अस्पताल भेजवाया। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि पूर्वान्ह 11ः40 बजे चालक को अस्पताल लाया गया तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसको मृतक घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम के लिए मेमो कोतवाली नगर को भेजवाया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ईवीएम मशीनों के कमीशनिंग कार्यों का डीएम ने किया निरीक्षण

Comments are closed.