The news is by your side.

बारिश में कोसों दूर से प्रमाण पत्र जारी कराने कैम्प में पहुचे दिव्यांग, नहीं आये डॉक्टर

-दिव्यांगों ने विधायक को डीएम को संबोधित प्रार्थना पत्र भेजकर की डॉक्टरों के विरुद्ध कार्यवाही की माँग

रुदौली। इस कीचड़ व बारिश में किसी तरह दूरदराज से चलकर दिव्यांग अपना दिव्यांगता प्रमाण पत्र जारी कराने के उद्देश्य से रूदौली तहसील अंतर्गत विकास खंड मवई पहुचे लेकिन वहां प्रमाण पत्र जारी करने वाले डॉक्टरों के नदारत होनें से उन्हें भारी निराशा हाथ लगी। दिव्यांगों ने विधायक रामचंद्र यादव के माध्यम से जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र भेजकर डॉक्टरों के विरुद्ध कारवाही की माँग की है।

Advertisements

बता दें कि गरीब दिव्यांगों को जिले की भागदौड़ और वहाँ होने वाली परेशानियों से बचाने के लिए जिलाधिकारी नीतीश कुमार नें मवई ब्लॉक मुख्यालय पर कैम्प लगाकर दिव्यांगों को दिव्यांगता सर्टिफिकेट जारी क़रने का आदेश जारी किया था। इसी आदेश का लाभ लेने के उद्देश्य से दूरदराज से बरसात और कीचड़ में शुक्रवार की सुबह 10 बजे दर्जनों दिव्यांग मवई ब्लॉक मुख्यालय पहुचे लेकिन जब उन्हें पता चला कि प्रमाण पत्र जारी करने वाले डॉक्टर नहीं आए हैं तो वें निराश हो गए।

इसकी सूचना प्राप्त होने पर मवई ब्लॉक पहुचें पूर्व अध्यक्ष प्रधान संघ रुदौली राम प्रेस यादव नें इलाकाई विधायक रामचंद्र यादव को दिव्यांगों की परेशानी के बारे में अवगत कराया। दिव्यांगों नें विधायक को जिलाधिकारी को सम्बोधित शिकायती प्रार्थना पत्र भेजकर योगी सरकार की योजनाओं को फेल क़रने वाले डाक्टरों, उनकी टीम व अन्य सम्बंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  भाकपा प्रत्याशी ने 80 किमी जुलूस निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

Comments are closed.