The news is by your side.

एनएचएआई के पास होटल एनओसी के लंबित प्रकरणों पर डीएम ने जताई नाराजगी

-गद्दौपुर अंडरपास में जलभराव की समस्या का स्थायी समाधान करने का दिया निर्देश

अयोध्या। जिलाधिकारी नितीश कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट के नवीन सभागार में जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वप्रथम उपायुक्त उद्योग द्वारा विगत बैठक की अनुपालन आख्या प्रस्तुत की गयी। तदोपरांत बैठक में जिलाधिकारी द्वारा उद्यमियों की समस्याओं को एक-एक करके सुनकर सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को प्राप्त समस्याओं को प्राथमिकता पर निस्तारित करने हेतु निर्देशित किया गया। बैठक में जिलाधिकारी ने एन0एच0ए0आई0 के पास होटल एन0ओ0सी0 के लंबित प्रकरणों पर नाराजगी व्यक्त की।

Advertisements

उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को विभिन्न होटलों के लम्बित एन0ओ0सी0 सम्बंधी समस्त प्रकरणों को मौके का निरीक्षण कर शीघ्र अति शीघ्र निस्तारित करने के निर्देश दिये। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि उपायुक्त उद्योग व अपर जिलाधिकारी प्रशासन आगामी 5 से 6 दिवस में लंबित एन0ओ0सी0 से सम्बंधित होटल व्यवसायी व एन0एच0ए0आई0 के हाईवे इंजीनियर से समन्वय कर होटल से सम्बंधित लम्बित एन0ओ0सी0 सम्बंधी मामलों का निस्तारण सुनिश्चित कराएं। जिलाधिकारी के समक्ष उद्यमियों द्वारा विद्युत आपूर्ति सम्बंधी समस्याएं उठायी गयी जिस पर जिलाधिकारी ने उद्यमियों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने हेतु अधिशाषी अभियन्ता विद्युत को निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने एन0एच0ए0आई0 को गद्दौपुर अंडरपास में जलभराव की समस्या का स्थायी समाधान करने के निर्देश दिये। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने उपायुक्त उद्योग, अधिशाषी अभियन्ता विद्युत, हाइवे  इंजीनियर एन0एच0ए0आई0, एस0डी0ओ0 वन विभाग व एक उद्यमी की समिति को औद्योगिक क्षेत्रों का भ्रमण कर उद्यमियों की समस्याओं का स्थायी समाधान सुनिश्चित करने हेतु समस्त आवश्यक कार्य करने के निर्देश दिये। बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  राजकरन नय्यर, अपर जिलाधिकारी प्रशासनअमित सिंह, अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग प्रान्तीय खण्ड, अधिशाषी अभियन्ता विद्युत, एन0एच0ए0आई0 के परियोजना अभियन्ता, लीड बैंक मैनेजर सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व उद्यमी बंधु उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.