The news is by your side.

मण्डलायुक्त ने गुप्तारघाट में निर्माणाधीन परियोजनाओं का किया निरीक्षण

-पत्थरों की अच्छी फिनिशिंग ना होने पर अधिशासी अभियंता सरयू खंड को सही कराने का दिया निर्देश


अयोध्या। मण्डलायुक्त गौरव दयाल ने अयोध्या के गुप्तारघाट में निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण किया तथा सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने गुप्तारघाट परिसर में लगाए गए पत्थरों की अच्छी प्रकार से फिनिशिंग ना होने पर अधिशासी अभियंता सरयू खंड को बुलाकर दिखाया व जल्द से जल्द सही करने के निर्देश दिए तथा उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी कमिया न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

Advertisements

मण्डलायुक्त ने गुप्तारघाट फेस-2, में कराए जा रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया तथा निरीक्षण के दौरान निर्माणधीन नाले की दीवार एक सीध रेखा में अच्छी फिनिशिंग के साथ नही होने उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को नाले के ऊपर की स्लेप ढलाई का कार्य बेहतर शिल्प कर्म के साथ और अच्छे ढंग से फिनिसिंग के साथ निर्माण करने के निर्देश दिये तथा सरयू नदी के किनारे रेलिंग की साफ सफाई, तथा आकर्षक वार्म लाइटिंग करवाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां बताई गई है उनको बेहतर ढंग से सही भी कराया जाय अगर ऐसा नही होता है तो सम्बन्धित के खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी।इसके बाद मण्डलायुक्त ने अग्निकुंड में लाइट व साफ सफाई, सीताकुण्ड, लाल डिग्गी में नाले को और अच्छी तरह से साफ सफाई करने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान सम्बंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  हाजी फिरोज़ खान गब्बर ने जाना काजल निषाद का स्वास्थ्य हाल

Comments are closed.