The news is by your side.

माँ कामाख्या धाम में डिप्टी सीएएम केशव प्रसाद मौर्या ने किया दर्शन-पूजन

-कसारी गांव में आयोजित हुई चौपाल

अयोध्या। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार ने सबका साथ दिया है, सबका विकास किया है तथा सबको न्याय दिया है, इसी विश्वास पर निकाय चुनाव में एक फिर कमल खिलेगा। उक्त बातें सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ग्राम पंचायत कसारी में आयोजित चौपाल को संबोधित करते हुए कही। चौपाल में पहुंचे डिप्टी सीएम का विधायक रामचंद्र यादव ने माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने गांव को जोड़ने वाले सड़क निर्माण की स्वीकृति होने की जानकारी दी। इससे पहले उपमुख्यमंत्री सिद्धपीठ मां कामाख्या धाम पहुंचकर पूजन-अर्चन किया और आशीर्वाद लिया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग लाभांवित हो रहा है। क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति बेहतर हुई। पहले की सरकार में ऐसा नहीं था, जरा सी बरसात होने पर सड़क पर चला दुश्वार हो जाता था। उन्होंने कहा कि लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत छत मिला है।

विधायक रामचंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में रुदौली विधानसभा ही नहीं बल्कि पूरी अयोध्या का तेजी से विकास हो रहा है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, निर्मल शर्मा, तेज तिवारी, राजेश यादव, संतोष मिश्रा, कृष्ण सागर पाल, सीडीओ अनिता यादव, बीडीओ अखिलेश गुप्ता, एसडीएम रुदौली स्वप्निल यादव मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  जगत का कल्याण हो यज्ञ का यही है उद्देश्य : महंत परशुराम दास

Comments are closed.