The news is by your side.

मोहबरा बाजार चौराहे को सरदार बल्लभ भाई पटेल चौराहा बनायें जाने की उठी मांग

-चौराहे और बाजार का नाम बदलने और सरदार पटेल की मूर्ति लगाने के लिए महापौर को सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। नगर निगम के सरदार पटेल नगर वार्ड संख्या 23 में स्थित मोहबरा बाजार और चौराहे का नाम बदलकर लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल नगर करने और चौराहे पर लौह पुरुष प्रथम गृहमंत्री सरदार पटेल की भव्य मूर्ति लगवाने के लिए वार्ड की पार्षद इंद्रावती देवी के प्रतिनिधि मिथिलेश यादव उर्फ सोनू ने वार्ड वासियों के साथ महापौर गिरीश पति त्रिपाठी को ज्ञापन दे करके वार्ड वासियों की बात राखी।

Advertisements

मिथिलेश यादव उर्फ सोनू ने पत्रकारों से बताया कि महापौर गिरीश पति त्रिपाठी को मोहबरा बाजार चौराहे का नाम बदलने और अखंड भारत की स्थापना करने वाले लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति लगाने के लिए ज्ञापन वार्ड वासियों के साथ दिया गया।

उन्होंने बताया कि मैंने महापौर जी से आग्रह किया है कि अगर नगर निगम या सरकार के पास बजट ना हो तो सरकार केवल जमीन उपलब्ध करा दे। हम वार्ड वासी अपने निजी खर्चे पर सरदार जी की मूर्ति लगवा देंगे। उन्होंने बताया की महापौर जी ने आश्वासन दिया है कि मोहबरा बाजार चौराहे का नाम बदल जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि महापौर जी ने बताया कि पूरे अयोध्या शहर में नगर निगम की तरफ से महान विभूतियां के नाम से चौराहे का नाम रखने का प्रस्ताव सरकार के पास भेजा गया है और आपका प्रस्ताव पर भी नगर निगम विचार करेगा। इस अवसर पर रवि यादव, बृजेश मिश्रा, अंशु यादव, राम अवतार वर्मा, रामचंद्र वर्मा, दिलीप वर्मा, वैभव सिंह, दीपक प्रजापति, विकास वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.