in ,

संदिग्ध अवस्था में बिस्तर पर मिला अधेड़ का शव

-परिवारीजनों ने ट्टीदारों पर लगाया हत्या का आरोप


मिल्कीपुर-अयोध्या। इनायत नगर थाना क्षेत्र के हैरिंग्टनगंज चौकी क्षेत्र अंतर्गत पारा ताजपुर गांव में संदिग्ध अवस्था में अधेड़ का शव उसके बिस्तर पर ही खून से लथपथ मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इनायत नगर पुलिस ने अधेर के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराने के उपरांत पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हैरिंग्टनगंज चौकी क्षेत्र के पारा ताजपुर गांव अंतर्गत पूरे भांट निवासी 40 वर्षीय पवन कुमार राय बीते 4 फरवरी की रात अपने घर पर खाना खाने के बाद अपनी चारपाई पर लेटा हुआ था। शनिवार की अलसुबह परिवार जनों ने पवन कुमार का शव खून से लथपथ बिस्तर पर ही पड़ा देखा और हल्ला गुहार मचा दी। जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और घटना की जानकारी इनायत नगर पुलिस को दी सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार श्रीवास्तव प्रभारी निरीक्षक इनायतनगर अमरजीत सिंह एवं चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज यशवंत द्विवेदी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने मृतक का शव कब्जे में ले लिया और विधिक कार्यवाही शुरू की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना की गहन छानबीन की। वहीं दूसरी ओर मृतक पवन कुमार राय के परिवारी जनों का आरोप है कि उनकी हत्या उनके पट्टीदारों ने की है। मृतक की 10 वर्षीय पुत्री पिंकी का आरोप है कि मेरे पिता की हत्या मेरे बड़े पापा रंजीत राय एवं अजीत राय ने की है। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि पवन कुमार एवं रंजीत राय के बीच जमीनी विवाद को लेकर मामूली कहासुनी भी हुई थी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ भी की। वहीं दूसरी ओर प्रभारी निरीक्षक अमरजीत का कहना है कि मृतक पवन कुमार राय शराब के नशे का भयंकर लती था और उसने बीती रात खूब शराब पी थी। जिसके बाद वह अपने बिस्तर पर सोया था इस दौरान उसे खून की उल्टी हुई है। हालांकि अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अधेड़ की मौत के रहस्य का पर्दा उठ सकेगा।

इसे भी पढ़े  कांवड़ यात्रा को लेकर मण्डलायुक्त ने व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

What do you think?

Written by Next Khabar Team

साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन पटरंगा रेलवे स्टेशन समीप हुई डीरेल

वाहन की टक्कर से हनुमानगढ़ी महंत की मौत