The news is by your side.

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त किए जाने के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाला पैदल मार्च

-नाका बाईपास स्थित गांधी आश्रम से मकबरा तक किया प्रदर्शन

अयोध्या। राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त किए जाने के मुद्दे को लेकर आक्रोशित कांग्रेसियों ने नाका बाईपास स्थित गांधी आश्रम के सामने से नाका मकबरा तक जिला अध्यक्ष तथा महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल की अगुवाई में पैदल मार्च कर प्रदर्शन किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में एकत्रित कांग्रेसी हाथों में झंडा लिए भाजपा विरोधी नारे लगाते हुए चल रहे थे। नाका मकबरा पहुंचने पर कांग्रेस जनों की एकत्रित भीड़ को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कांग्रेस का हर कार्यकर्ता अपने नेता राहुल गांधी के साथ मजबूती के साथ खड़ा हैं. इस देश की तानाशाह सरकार राहुल गांधी को सच बोलने की सजा दे रही है . अदानी ग्रुप के संदर्भ में लोकसभा में पूछे गए सवालों से इस देश के प्रधानमंत्री डर गए हैं .प्रश्नों के उत्तर देने के स्थान पर केंद्र की सरकार बदले की कार्यवाही कर रही है।

Advertisements

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा सरकार बिना मतलब के मुद्दों को हवा देती है। महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने कहा केंद्र की भाजपा सरकार तानाशाह हो गई है, इस देश के हित में यदि सरकार से कोई सवाल करता है तो सरकार उसके साथ दुश्मन जैसा व्यवहार करती हैं। पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा ने कहा देश के प्रधानमंत्री को बताना होगा अदानी ग्रुप के शेयरों में लगातार हो रही गिरावट के बावजूद इस देश के आम आदमी मेहनत का पैसा उनके शेयरों में क्यों लगाया जा रहा है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा भाजपा की सरकार अदानी ग्रुप के खिलाफ जेपीसी की कार्यवाही कराने से क्यों बच रही है ?नरेंद्र मोदी तथा अदानी क्या रिश्ता है ?जो भी अडानी के खिलाफ सवाल पूछता है उसे ईडी और सीबीआई का डर क्यों दिखाया जा रहा है.?

इसे भी पढ़े  शॉर्ट-सर्किट से गेहूं के खेत में लगी आग, 16 बीघा फसल जलकर राख

जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा राहुल गांधी जी द्वारा महंगाई भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के विरुद्ध निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से भाजपा की सरकार राहुल गांधी से डर गई है. यही कारण है राहुल गांधी के भय से भयभीत होकर भाजपा की सरकार दमनकारी नीतियों पर उतर आई है. पर कांग्रेस का कार्यकर्ता भाजपा के इस हताशा पूर्ण और दमन कारी नीतियों से डरने वाला नहीं है।

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह ,उग्रसेन मिश्रा, शैलेंद्र मणि पांडे, सेवादल महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा, महिला जिलाध्यक्ष रेनू राय, प्रमिला राजपूत ,कंचन दुबे ,उषा कोरी ,संजय तिवारी, रिशु सिंह ,जितेंद्र यादव ,भोला यादव ,आजाद रावत, प्रकाश निषाद ,इंद्रोहन यादव, रामनाथ यादव, सागर रावत, रितिक यादव ,रोहित यादव, अब्दुल हकीम, मनोज जायसवाल, विजय मद्धेशिया, रितु यादव, अनिल सिंह ,अनिल तिवारी, फिरोज अंसारी, अहमद कुरैशी, दिलीप पांडे, आशुतोष सिंह, उषा कोरी , सत्रोहन कोरी, रामकरण कोरी राम अवध ,प्रकाश निषाद ,अनवर हुसैन रामसनेही निषाद भीम शुक्ला विजय पांडे बृजेश रावत धर्मेंद्र सिंह फास्टर अशोक कुमार राय आदि उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.