The news is by your side.

राहुल गांधी की सदस्यता प्रकरण को लेकर कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च

कारोबारी मित्र के खिलाफ सवाल पूंछना कहां से देश पर हमला : अखिलेश

अयोध्या। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी की सदस्यता प्रकरण पर कांग्रेसियों का रोश बढ़ता जा रहा है। इस सिलसिले में जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर पत्रकार वार्ता की तथा सेवादल जिला अध्यक्ष हरे कृष्ण गुप्ता व महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा का राहुल गांधी ने संसद में प्रधानमंत्री से 3 सवाल किए लेकिन इसका एक भी जवाब पीएम मोदी की तरफ से नहीं आया. अडानी ग्रुप पर प्रश्न करने पर सत्ता पक्ष यह कहता है कि अडानी पर हमला देश पर हमला है।

Advertisements

अखिलेश यादव ने कहा सेल कंपनियों के माध्यम से अडानी ग्रुप में लगा 20 हजार करोड़ रुपए किसका है? और यह सेल कंपनियां किसकी थी? इसका जवाब सत्ताधारी दल को देना होगा .जब अडानी की कंपनियों के शेयर लगातार गिर रहे थे और जब 60 प्रतिशत तक गिर गए तब हमारे एसबीआई और एलआईसी के पैसे किसके आदेश पर अडानी की कंपनियों में लगातार लगाए जा रहे थे.

अखिलेश यादव ने कहा नीरव मोदी ललित मोदी मेहुल चौकसी पर सवाल उठाने पर भाजपा पिछड़ी जाति का मुद्दा उठाने लगती है. यह इस बड़े प्रश्न से जनता का ध्यान हटाने का प्रयास है. पिछड़ी जाति को लेकर भाजपा की क्या सोच है ?यह जगजाहिर है अगर उसे पिछड़ी जाति की बहुत चिंता है तो भाजपा जनगणना क्यों नहीं कराती है। राहुल गांधी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के अनुषांगिक संगठन सेवादल ने महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला।

इसे भी पढ़े  सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालित : गौरव सक्सेना

जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया भाजपा और मोदी विरोधी नारे लगाते हुए सेवा दल के कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन से निकलकर रिकाबगंज चौराहे तक गए . कार्यकर्ता हाथों में मोमबत्तियां लिए थे और सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे। कैंडल मार्च में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव, पी सी सी सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल, बृजेश रावत, सुरेंद्र प्रताप सिंह सैनिक उग्रसेन मिश्रा गौरव तिवारी वीरू, उमेश उपाध्याय डॉ विनोद गुप्ता, अशोक राय, रामनरेश मौर्य, आजाद रावत ,शिव कुमार गुप्ता, रामकरण कोरी ,राम बहादुर सिंह, प्रवीण श्रीवास्तव ,मंसाराम यादव, केसरी मिश्रा, राहुल मौर्य, राम अवध आदि सम्मिलित रहे।

Advertisements

Comments are closed.