The news is by your side.

कांग्रेसियों ने केक काटकर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

-राहगीरों को वितरित किया लड्डू और जल

अयोध्या। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को कांग्रेसियों ने उत्साह और उल्लास के साथ मनाया।इस अवसर पर कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर केक काटा गया तथा राहगीरों को लड्डू और जल वितरण किया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा नफरत, हिं

Advertisements

महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने इस देश को मोदी की तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाने का साहस प्रदान किया।उन्होने देश को अपने कदमों से नाप कर न्याय,एकता और मोहब्बत का संदेश देने का प्रयास किया।

पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि संवैधानिक मूल्यों के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता और विपरीत परिस्थितियों में उनका अदम्य साहस सराहनीय है. । जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने राहुल गांधी को दृढ़ इच्छा शक्ति वाला साहसिक व्यक्ति बताते हुए कहा कि राहुल गांधी दया और सद्भाव का संदेश फैलाते हुए राजनीतिक सत्ता के लिए सच बोलना जारी रखें और लाखों भारतीयों की आवाज बनें। उनकी राजनीति सामाजिक समानता पर आधारित है। राहुल गांधी का सचमुच मानना है कि राजनीति का मतलब सत्ता का लाभ उठाना नहीं बल्कि लोगों की सेवा करना और उनकी स्थिति में सुधार करना है।

महिला जिला अध्यक्ष रेनू राय ने कहा राहुल गांधी इस अंधेरे समय में एक प्रकाशस्तंभ हैं, जो एक विकसित, सुरक्षित और शांतिप्रिय भारत का सपना देखते हैं. उनके निस्वार्थ संघर्ष, समावेशिता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, उनके प्रगतिशील विचार और गरीबों और दलितों के लिए उनके समर्पण को सलाम है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य अग्रसेन मिश्रा, शिवपूजन पांडे , बृजेश रावत,फ्लावर नकवी, अशोक कुमार राय ,धर्मेंद्र सिंह फास्टर, देव कुमार वर्मा, दयावती, फ्लावर नकवी सेवादल महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा, मोहम्मद जमील, प्रेम प्रकाश पांडे, पूर्व सभासद जनार्दन मिश्रा, रोहित यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.