The news is by your side.

भाजपा सरकार में महंगाई से आमजन परेशान : अनिल दुबे

-राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

अयोध्य। शनिवार को राष्ट्रीय लोकदल राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे अयोध्या पहुंचे जहां राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने अवध क्षेत्र अध्यक्ष चौधरी राम सिंह पटेल के नेतृत्व में नाका बाईपास पर राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे का स्वागत किया। अनिल दुबे ने अयोध्या पहुँचकर हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन भी किया। प्रयागराज की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने कहा था कि उत्तर प्रदेश माफिया विहीन हो जाएगा एक भी माफिया उत्तर प्रदेश में नही रहेंगे लेकिन फिर भी माफिया बाहर है और प्रयागराज, लखीमपुर और कानपुर जैसी घटनाओं को अंजाम दिया।

Advertisements

सरकार बताए कि यदि सभी माफिया जेल में है तो ऐसी घटनाएं कैसे घटित हो रही हैं। बताते चलें कि मनकापुर जाते समय राष्ट्रीय प्रवक्ता ने अयोध्या में रुक कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि 2024 चुनाव व स्थानीय निकाय चुनाव हम सपा के गठबंधन से लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि जिस प्रकार भाजपा की सरकार में महंगाई आसमान छू रही है किसान परेशान है 2024 में भाजपा को जनता मुंह तोड़ जवाब देने का काम करेगी।

श्री दूबे ने मौजूद सरकार को किसान नौजवान विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार हर वर्ष युवाओं को 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था सबका साथ सबका विकास एक छलावा है आज देख लीजिए आलू का किसान ओने पौने दामों पर आलू बेचने को विवश है हमारी पार्टी हमारे नेता चौधरी जयंत सिंह लगातार सरकार से मांग कर रहे है कि आलू का समर्थन मूल्य घोषित करें यह भी कहा कि यह सरकार केवल चन्द पूंजीपतियों के इसारे पर चल रही है एक तरफ जहां गन्ने के मूल्य में कोई वृद्धि नहीं हुई वहीं किसानों को समय से गन्ना मूल्य भुगतान नहीं मिल रहा मिले अपनी पूरी क्षमता से नहीं चलाई जा रही हैं किसानों का गन्ना खेतों में खड़ा सूख रहा है स्वागत कार्यक्रम चौधरी रामसिंह पटेल के अलावा रालोद नेता राजेश तिवारी प्रमोद श्रीवास्तव, बबलू यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.