The news is by your side.

डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, तीन की मौत, एक गंभीर

-बिहार से नई दिल्ली जा रहा था परिवार, रौजागांव चीनी मिल के पास हुआ हादसा

अयोध्या। सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार को बचाने में एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की लागों मौत हो गई, जबकि 30 साल के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisements

हादसा कोतवाली रुदौली क्षेत्र के रौजागांव चीनी मिल के पास हाईवे पर हुआ। प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि नई दिल्ली के उत्तम नगर निवासी रामप्रीति मेहता अपने परिवार के साथ बिहार गए थे। वहां उनका पैतृक घर बताया जा रहा है। रविवार रात वह वापस नई दिल्ली अपनी कार से जा रहे थे। घटना के वक्त खुद रामप्रीति मेहता कार चला रहे थे।

अयोध्या की तरफ से लखनऊ जा रही कार अचानक रौजागांव ओवरब्रिज के पास पहुंचते ही एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गई। घटना में कार पलट गई। कार में सवार 4 लोगों में से रामप्रीति मेहता (45), राम दुलारी (43), व राम लखन (41) की मौत हो गई, जबकि जबकि मृतक रामप्रीति का पुत्र अमित (30) गंभीर रूप से चोटिल है। अमित के मुताबिक, बिहार से अयोध्या तक वह खुद कार चलाकर आया। रौनाही टोल प्लाजा के पास उसको झपकी आने लगी तो कार उसके पिता चलाने लगे।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  खड़ी ट्रक में पीछे से घुसी डीसीएम, एक की मौत, दो घायल

Comments are closed.