The news is by your side.

कृषि विवि में कैडेटों ने ब्रिगेडियर को दिया गार्ड ऑफ ऑनर

-प्रयागराज के एनसीसी ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर के.पी कृष्ण कुमार ने कैंप का किया दौरा

मिल्कीपुर। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में अयोध्या की 65- यूपी एनसीसी बटालियन की 61वीं कंबाइंड वार्षिक कैंप का प्रयागराज के एनसीसी ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर के.पी कृष्ण कुमार ने दौरा किया और एनसीसी कैडेटों से मुलाकात कर बातचीत की। एनसीसी कैडेटों ने ब्रिगेडियर के सम्मान में गार्ड ऑफ ऑनर दिया और कैंप एरिया के बारे में जानकारी दी।उन्होंने विश्वविद्यालय द्वारा उच्च स्तर के संसाधन एवं व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने पर कृषि विवि के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह का आभार व्यक्त किया।

Advertisements

\
ग्रुप कमांडर ने ट्रेनिंग एरिया, एमआई रूम, एनसीसी शिक्षण प्रक्षेत्र, लिविंग रूम, कुक हाउस, फायरिंग रेंज व मेस एरिया का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान ब्रिगेडियर ने एनसीसी कैडेटों का क्लास लिया और युवाओं के लिए रोजगार के विभिन्न मुद्दों पर कैडेटों को संबोधित किया।

उन्होंने कैडेटों को कैंप में रहने के तौर तरीकों के बारे में बताया साथ ही एनसीसी से नौकरी में होने वाले फायदे के बारे में भी जानकारी दी । कमान अधिकारी कर्नल संतोष कुमार एवं डिप्टी कमान अधिकारी कर्नल एम.एस जावेद ने ब्रिगेडियर के.पी कृष्ण कुमार का स्वागत किया।

भ्रमण के दौरान सीनियर ए.एन.ओ मेजर जी. शुक्ला, मेजर के.पी सिंह, लेफ्टिनेंट राकेश कुमार मौर्या, लेफ्टिनेंट जितेंद्र जायसवाल, एनसीसी के द्वितीय अधिकारी सुरेंद्र कुमार वर्मा एवं कृषि विवि के एनसीसी अधिकारी डा. नवीन कुमार सिंह तथा बटालियन के सभी कमीशन्ड एवं नान कमीशन्ड अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  30 देशों के रामभक्त रामलला का दर्शन कर हुए निहाल

Comments are closed.