The news is by your side.

हाइवे के किनारे दिन दहाड़े झाड़ियों में जलता मिला शव

-अज्ञात शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा

 

सोहावल। रौनाही थाना क्षेत्र में अयोध्या लखनऊ राष्ट्रीय राज्य मार्ग-27 पर दिन दहाड़े हाईवे के किनारे पशु बाजार से कुछ दूर पश्चिम एक युवक का शव पत्तियों से भरी झाड़ी में जलता दिखाई पड़ा। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची।युवक की लाश पूरी तरह जल चुकी थी। जल जाने के बाद पहचान हो पाना मुश्किल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल शुरू करने के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisements

वृहस्पतिवार को दोपहर बाद सामने आई इस घटना में मारे गए लगभग 30 वर्षीय युवक का शव जलकर डरावना हो गया।हाइवे के किनारे की झाड़ी भी लगभग 200 मीटर तक जल गयी । संदिग्ध हालात में जले इस युवक को लेकर चर्चाओं का दौर तेज है। पुलिस इसे किसी वाहन से हुई सड़क दुर्घटना के बाद उछल कर युवक को झाड़ियों तक पहुंचना मान रही है। आग लगने का कारण भी आसपास की दुकानों से फेंकी गई राख से निकली चिंगारी को बताकर आसपास के जनमानस की आशंका को दरकिनार कर रही है। जिनकी आशंका किसी वाहन से लाकर फेंके और जलाए जाने की है।तुरंत मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अनुराग पाठक सहित पुलिस कर्मियों ने जले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रौनाही थाना प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि दिन दहाड़े हत्या कर शव फेंकने और जलाने का दुस्साहस कर पाना आसान नहीं है। युवक दुर्घटना का शिकार हो सकता है। इसके कारण उछल कर झाड़ियों तक पहुंचा और फेंकी गई राख आदि की चिंगारी से आग लग गयी । जल जाने से पहचान नहीं हो पा रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शायद कुछ घटना को लेकर खुलासा हो सके।

Advertisements

Comments are closed.