The news is by your side.

पंचायत चुनावों में हार से बौखलाई भाजपा सरकार : गंगा सिंह यादव

कहा-पूर्व विधायक अभय सिंह को झूंठे मामलों में चाहती है फसाना

अयोध्या। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने कहा कि पंचायत चुनावों में हार से बौखलाई भाजपा सरकार पूर्व विधायक अभय सिंह को झूठे मामलों में फसाना चाहती है । पार्टी कार्यालय पर आज एक बैठक के दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने कहा कि पूर्व विधायक अभय सिंह को भारतीय जनता पार्टी कि सरकार जानबूझ कर एक षड़यंत्र के तहत फंसाने में लगी हुई है लेकिन भाजपा का यह मंसूबा किसी भी कीमत पर पूरा नहीं होगा ।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक अभय सिंह की लोकप्रियता को देखकर भारतीय जनता पार्टी जल भून रही है, उसे लगता है कि अभय सिंह को ऊल जलूल मामलों में फंसाकर समाजवादी पार्टी को घेरा जाए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विचारों की साफ-सुथरी राजनीति करती है, पार्टी का एकमात्र लक्ष्य गरीब जनता को विकास के मार्ग पर अग्रसर कराना है इसी के लिए सपा सुप्रीमो अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं ।उन्होंने कहा कि अभय सिंह के ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं और पार्टी पूरी तरह से अपने पूर्व विधायक के साथ खड़ी है ।

बैठक का संचालन कर रहे शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष दान बहादुर सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक अभय सिंह को फंसाऐ जाने का पार्टी कार्यकर्ताओं ने कड़ा विरोध किया। उन्होंने कहा कि बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जल्द ही इस मामले का खुलासा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के मंसूबों पर पानी फेर दिया जाएगा इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड, प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव, जिला सचिव वसी हैदर गुड्डू, मोहम्मद असलम ,अंसार अहमद बब्बन, शिक्षक सभा महासचिव घनश्याम यादव, मोहम्मद सपफन, आशु सिंह आदि मौजूद रहे ।

Advertisements

Comments are closed.