in ,

सड़क निर्माण में अच्छा काम कर रही भाजपा सरकार : कुंवर हरिवंश सिंह

श्रृंगवेरपुर प्रतापगढ़ को राम वन गमन मार्ग में शामिल किये जाने पर जताया आभार

अयोध्या। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार सड़क निर्माण के सम्बंध में बहुत ही अच्छा काम कर रही है जिसको वास्तविक विकास का पैमाना कहा जा सकता है। उक्त विचार अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रतापगढ़ सांसद कुंवर हरिबंश सिंह ने शाने अवध सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा राम बन गमन सहित कई अन्य परियोजनाओं के उद्घाटन के अवसर पर वे अयोध्या आये हैं। उन्होंने बताया कि 12 जून 2016 को रायबरेली से जौनपुर तक 170 किमी की रोड के उद्घाटन अवसर पर उन्होंने सरकार से मांग किया कि प्रभु राम श्रृंगवेरपुर होते हुए बन को गए थे अतः अयोध्या से चित्रकूट जाने के लिए सीधे प्रयागराज न जाकर श्रृंगवेरपुर जो कि प्रतापगढ़ से डाइवर्ट होकर जाता है वह रुट भी निर्माण में लिया जाय, की मांग को सरकार ने मान लिया और 2500 किमी राम बन गमन रुट का उद्घाटन परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा किये जाने के अवसर पर सरकार को धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री राघवेंद्र सिंह राजू ने सरकार से मांग किया कि श्रृंगवेरपुर को पर्यटक स्थल के रूप में घोषित करने की मांग किया। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर हरिबंश सिंह ने कहा कि गरीब सवर्णों को दश प्रतिशत आरक्षण दिए जाने पर वे सरकार को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं परंतु आरक्षण की सीमा पंद्रह प्रतिशत करने की वे सरकार से मांग करेंगें जिससे अधिक से अधिक गरीब सवर्ण लाभान्वित हो सकें। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के सम्बंध में पूंछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने बताया कि शीघ्र ही मंदिर निर्माण संत समाज व समाज के अन्य लोगों द्वारा किया जाएगा।
महासभा के राष्ट्रीय समन्वयक कर्नल बच्चन सिंह राना ने पत्रकार वार्ता में बताया कि क्षत्रिय समाज किसी के पीछे चलने वाला समाज नही रह गया है जो इस समाज का वास्तविक हित करेगा क्षत्रिय समाज 2019 के लोकसभा चुनाव में उसी दल का खुलकर साथ देगा। इस दौरान प्रमुख रूप से महासभा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अशोक सिंह सिसोदिया, प्रांतीय मीडिया प्रभारी पाटेश्वरी सिंह,प्रदेश महामंत्री युवा मनीष सिंह,प्रदेश संगठन मंत्री प्रीत कुमार सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

कक्षा 8 तक के विद्यालय शनिवार को भी रहेंगे बंद

युवा महोत्सव छुपी हुई प्रतिभाओं को निखारने का माध्यम : दीप कृष्ण वर्मा