The news is by your side.

एलआईसी के प्रचार-प्रसार को रवाना हुआ बीमा रथ

वरिष्ठ मडल प्रबंधक चन्द्र सिंह दास्पा ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

अयोध्या। मंगलवार को भारतीय जीवन बीमा निगम मंडल, फैजाबाद के अंतर्गत जनमानस में निगम की योजनाओ के व्यापक प्रचार प्रसार हेतु बीमा रथ को हरी झांडी दिखाकर फैजाबाद मंडल के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक चन्द्र सिह दास्पा ने रवाना किया। यह बीमा रथ मांडल के 09 जनपदों अयोध्या, अकबरपुर, बहराइच, बलरामपुर, बाराबंकी, गोंडा, जगदीशपुर, सुल्तानपुर एवं रायबरेली के प्रत्येक गली मोहल्ले में जाकर ऑडियो, पम्पलेट व फ्लेक्स प्रचार माध्यमो से जनता को बीमा की जागरूकता, आवश्यकता इत्यादि का व्यापक प्रचार करेगी।

Advertisements

आज के समय में जब निरांतर रोगों, दुर्घटनाओ एवं अनिश्चितता का माहौल है ये बीमा रथ लोगो का रुझान जीवन बीमा की तरफ आकर्षित करेगी। उचित समय पर निवेश के माध्यम से संचय एवं पेंशन योजनाओं का लाभ किस प्रकार बेहतर प्रबंधन एवं निवेश से किया जा सकता है इसको आम जनमानस तक पहुचने का लक्ष्य लेकर ये बीमा रथ प्रत्येक गाँव को स्पर्श करने का लक्ष्य लेकर चला है।

विपणन प्रबंधक उमेश चन्द्र जैन ने बीमा रथ के माध्यम से युवाओं का आह्वान किया कि आज के परिवेश में जब युवाओ में अपने रोज़गार के लिए चिंता है उन्हें आत्मनिर्भर उद्यमी बनाने हेतु अभिकर्ता के रूप में स्वरोजगार के विकल्प हेतु जागरूक किये जाने हेतु बीमा रथ के साथ शाखा से विकास अधिकारी को भी सारथी के रूप में भेजा जा रहा है जिसका लाभ उठाते हुए युवा आत्मनिर्भरता की तरफ बढ़ने हेतु तत्पर होंगे। बीमा रथ को भेजे जाने समय निगम के वरिष्ठ अधिकारी, अभिकर्ता एवं पालिसीधारक मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  30 देशों के रामभक्त रामलला का दर्शन कर हुए निहाल

 

Advertisements

Comments are closed.