The news is by your side.

कुल्हाड़ी से काटकर भतीजों ने चाचा को उतारा मौत के घाट

जमीनी विवाद को लेकर की गयी हत्या

मिल्कीपुर। खण्डासा थाना क्षेत्र के कोटिया मजरे करमनपुर गांव में शनिवार की रात लगभग 9 बजे जमीनी विवाद में सगे भतीजो ने अपने ही छोटे चाचा की घर के अंदर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।
घटना की जानकारी परिजनों ने खण्डासा पुलिस को दी सूचना मिलते ही खण्डासा थाना प्रभारी निरीक्षक पहलाद सिंह हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में पड़े राधेश्याम मौर्या को आनन फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां पर डॉक्टरों ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक की पत्नी राधिका देवी की तहरीर पर पुलिस ने शिव कुमार, शिव प्रसाद पुत्र जयराम पुत्र झगारू व शिव प्रसाद की माता के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया।
पुलिस क्षेत्रअधिकारी मिल्कीपुर रुचि गुप्ता ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली जानकारी में सामने आया कि राधेश्याम मौर्या अपने भाई जयराम के हिस्से की जमीन को अपनी पत्नी राधिका देवी के नाम वरासत करा लिया था राधेश्याम पिता के मौत के बाद जमीन को दाखिल खारिज कराने के लिए तहसील का चक्कर लगा रहा था लेकिन खारिज दाखिल नहीं हो सका दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुआ करती थी। राधेश्याम रात लगभग 9 बजे रोड से घूम कर घर आ रहे थे उसी भी उक्त लोगों ने घर में खींचकर कुल्हाड़ी, फरसे से काट कर हत्या कर दी।
फिलहाल मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध संख्या 126ध्19 धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है जबकि जयराम की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.