The news is by your side.

अयोध्या में होगा अटास इंडिया का समागम

-समूचे देश के पूर्व राष्ट्रपति स्काउट गाइड करेंगे शिरकत

अयोध्या। अटास इंडिया द्वारा पूर्व राष्ट्रपति स्काउट गाइड रोवर रेंजर समागम आगामी 14 जुलाई को अयोध्या स्थित सनबीम स्कूल में आयोजित होगा। जिसमे सम्पूर्ण देश से प्रतिभागिता होगी । इस संबंध में आयोजित विशेष बैठक में अधिक जानकारी देते हुए अटास इंडिया के प्रादेशिक समन्वयक अनूप मल्होत्रा ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय संस्था एसोसिएशन ऑफ टॉप अचीवर्स स्काउट(अटास) के भारत में 15 साल होने पर इस मौके पर समूचे देश से प्रतिभागियों का समागम अटास इण्डिया अध्यक्ष न्यायमूर्ति कल्पेश जावेरी के निर्देशानुसार अयोध्या में होना है।

Advertisements

बैठक में समागम के लिए कोर कमेटी का गठन भी किया गया है जिसमें विवेकानंद पांडेय,बृजेंद्र कुमार दुबे, सागर उमर वैश्य,दीप सहाय,अभिनव सिंह राजपूत, राम लखन मौर्य,स्मिता सहाय,संगीता चौरसिया, निधि महेंद्रा ,गौरव सिंह, शशांक यादव,अनुज निगम,मुकेश साहू, हर्षित तिवारी को शामिल किया गया है।

समागम में राष्ट्रीय स्तर पर विशेष सम्मान समारोह के साथ ही स्काउटिंग दूत के रूप अपना योगदान युवा पीढ़ी को देने के लिए विचार विमर्श किया जाएगा तथा आगामी योजनाओं का निर्माण भी किया जाना है । समागम में राष्ट्रीय संयोजक मैक मैकी , राष्ट्रीय समन्वयक प्रदीप कुमार तथा अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शिरकत करेंगे ।

बैठक में स्थानीय पदाधिकारियों द्वारा आए हुए अतिथियों का भव्य स्वागत सत्कार करने के लिए रणनीतियों को अमली जामा पहनाया गया। अटास इंडिया की इस विशेष बैठक में मोहम्मद अजहर खान, गौरव सिंह,मुकेश साहू व हर्षित तिवारी आदि ने भी अपने अमूल्य विचार प्रदान किये।

Advertisements
इसे भी पढ़े  चिरंजीव हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा शुरू

Comments are closed.