The news is by your side.

ज्वेलर्स की दुकान से टप्पेबाजी करने वाला गिरफ्तार

-बीते 10 फरवरी को युवक ने उड़ाए थे लगभग 10 लाख के गहने

मिल्कीपुर। ज्वेलर्स एवं बर्तन भंडार की दुकान पर बीते 10 फरवरी को हुई टप्पेबाजी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा। कुमारगंज थाना क्षेत्र के खंडासा मोड़ स्थित सोनी ज्वेलर्स एवं बरतन भंडार पर बीते 10 फरवरी शुक्रवार को ग्राहक बनकर आए युवक ने सोने की लॉकेट दिखाने को कहा था। तथा उसने पीतल की कटोरी चम्मच एवं लोटे की खरीदारी की थी, फिर दोबारा एक बड़ी पीतल की प्लेट मांगी इसी बीच अभियुक्त ने काउंटर के गल्ले से डिब्बे में रखे आभूषण को पार कर दिया, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी थी

Advertisements

,प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज शिव बालक के नेतृत्व में उपनिरीक्षक शंकर यादव, पुलिस चौकी प्रभारी एनडीए संतोष कुमार मौर्या, चौकी प्रभारी चिलबिली उमेश कुमार वर्मा, कांस्टेबल अजय कुमार अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रहे थे। उसी बीच सूचना मिली की सोनी ज्वेलर्स की दुकान से टप्पेबाजी करने वाला अभियुक्त थाना क्षेत्र के रमेश नगर बड़ी नहर पर अपनी चार पहिया वाहन ब्रेजा गाड़ी यू पी 42बी एफ 6923 के साथ मौजूद है,जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ कर थाने ले आयी।

पुलिस को तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 146 ग्राम पीली धातु, एक विवो मोबाइल, एक गले का चैन पीली धातु व 360 रूपए नगद बरामद हुआ। पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर आशुतोष मिश्रा ने बताया कि टप्पेबाजी करने वाले अभियुक्त अमित पाठक पुत्र अंबिका पाठक निवासी नेतवारी चतुरपुर थाना तारुन जनपद अयोध्या के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2021 में थाना तारुन में भी गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Advertisements

Comments are closed.