The news is by your side.

सशस्त्र युवकों ने आभूषण व्यवसायी को लूटा

-असलहे के बल पर आभूषणों से भरा बैग लेकर हुए फरार

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत डीह पूरे बीरबल गांव के पास स्थित यमदग्नि आश्रम के पास सशस्त्र बदमाशों द्वारा असलहे के बल पर आभूषण व्यवसाई से लाखों के आभूषण की लूट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद पीड़ित आभूषण व्यवसाय ने इनायत नगर थाने में मुकदमा कायम किए जाने हेतु तहरीर दी। जिसके आधार पर इनायत नगर पुलिस अज्ञात के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है। इनायत नगर थाना क्षेत्र के बसवार कला गांव निवासी अनिल कुमार सोनी पुत्र राम जी सोनी ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि वह धनजो चौराहे के पास स्थित रामदीन के मकान ज्वेलरी की दुकान चलाता है।

Advertisements

बीते 11 जनवरी की देर शाम उसने दुकान बंद कर दुकान में रखे आभूषण बैग में भरकर बाइक की डिक्की में रख लिया था। वह बाइक से डीह जंगल के खड़ंजे के रास्ते पर पहुंचा ही था कि पीछे से बाइक सवार तीन युवक उसके पास पहुंच गए और उसकी बाइक को रुकवा कर बाइक की चाबी छीन लिए। जब उसने विरोध किया तब लुटेरे युवकों ने उसके कनपटी पर तमंचा सटा दिया और डिक्की का लॉक खोलकर आभूषणों से भरा बैग छीन लिया। जब तक व्यवसाई गुहार लगाता और लोग मौके पर पहुंचते, तब तक लुटेरे युवक मौके से भाग निकले थे। घटना के बाद पीड़ित व्यवसाई थाने पहुंचा और मामले में कार्यवाही हेतु तहरीर दी।

आभूषण व्यवसाई ने बैग में रखें आभूषणों का विवरण बाद में देने की बात तहरीर में उल्लेखित की है। फिलहाल प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने मामले में अज्ञात के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कर घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस टीम गठित करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक श्री सिंह ने बताया कि मामले में गहन छानबीन जारी है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Advertisements

Comments are closed.