The news is by your side.

सशस्त्र बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटा 98 हजार रूपयों से भरा बैग

घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र स्थित पारा ब्रह्मनान प्राथमिक विद्यालय से 200 मीटर दूर बाइक सवार सशस्त्र लुटेरों ने स्वयं सहायता समूह के कलेक्शन एजेंट से तमंचे की नोक पर 98 हजार 2 सौ 86 रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया है। घटना की जानकारी के बाद इनायत नगर पुलिस हरकत में आई और पीड़ित कलेक्शन एजेंट को अपने साथ लेकर पूछताछ एवं घटना की गहन छानबीन में जुटी है। हालांकि घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर भी सीओ लाइन आशीष निगम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गहन छानबीन की।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्वयं सहायता समूह का कलेक्शन एजेंट अपनी बाइक से सोमवार को पूर्वान्ह करीब 11ः30 बजे अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पारा ब्रह्मनान गांव से उछाह पाली संपर्क मार्ग पर प्राथमिक विद्यालय से महज 200 मीटर आगे बढ़ा ही था कि पीछे से बाइक सवार तीन युवक ओवरटेक कर आगे पहुंच गए और उन्होंने तमंचा लहराते हुए बाइक चला रहे कलेक्शन एजेंट को रोक लिया। सशस्त्र लुटेरों ने कलेक्शन एजेंट के पास मौजूद रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। आस-पास मौजूद ग्रामीणों एवं कलेक्शन एजेंट ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

जानकारी पाकर इनायत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और थाना क्षेत्र में कांबिंग भी शुरू कराई। पीड़ित कलेक्शन एजेंट ने पुलिस को बताया कि बैग में 98 हजार 2 सौ 86 रुपए रखा था। इनायत नगर पुलिस लूट की घटना को स्वीकार जरूर कर रहे लेकिन अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। इनायत नगर नगर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक बीडी पांडे ने बताया कि लूट की घटना सही है, लेकिन अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की जानकारी दी जा सकेगी। जबकि इनायत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह थाने के सीयूजी नंबर सहित व्यक्तिगत नंबरों पर कॉल किए जाने के बावजूद भी कॉल रिसीव नहीं कर सके।

Advertisements

Comments are closed.