The news is by your side.

तहसील के अधिकारियों से नाराज लेखपालों ने की बैठक

-लेखपालों ने अपने वेतन से अलाव जलवाने का लगाया आरोप

मिल्कीपुर। मिल्कीपुर तहसील के अधिकारियों की करतूतों से नाराज तहसील के सभी लेखपालों ने लेखपाल संघ सभागार में बैठक कर आक्रोश जताया। उत्तर प्रदेश मिल्कीपुर के पदाधिकारियों के नेतृत्व में तहसील के लेखपालों ने मंगलवार को तहसील परिसर स्थित अपने संघ भवन में बैठक की। बैठक में लेखपालों ने तहसीलदार की कार्यशैली पर गहरा आक्रोश जताया बैठक में तहसीलदार के प्रति लेखपालों का गुस्सा फूटा और उन्होंने समूचे तहसील क्षेत्र में चिन्हित स्थानों पर अपने वेतन से अलाव जलाने का आरोप लगाया।

Advertisements

लेखपालों का आरोप है कि अलाव जलवा निहित तहसील प्रशासन को पर्याप्त धनराशि प्राप्त होने के बावजूद भी उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। तहसील के अधिकारियों द्वारा जबरदस्ती लेखपालों का स्थानांतरण करते हुए उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। एरियर, क्राप कटिंग की धनराशि का पैसा बीते 9 वर्षों से लेखपालों को आज तक नहीं मिल सका है।

उनका आरोप है कि हाईकोर्ट रिट याचिका में लेखपाल के द्वारा पैरवी के लिए जाने पर उसे यात्रा भत्ता भी नही मुहैया कराया जाता। लेखपालों की बैठक में तहसील परिसर में महिला शौचालय का निर्माण, तहसील कार्यालय में संबध्द लेखपालों को क्षेत्र में तैनाती प्रदान किए जाने का मुद्दा छाया रहा। बैठक को लेखपाल संघ अध्यक्ष महेंद्र तिवारी मंत्री अजय तिवारी सहित कई लेखपालों ने भी संबोधित किया इस मौके पर तहसील में कार्यरत समस्त लेखपाल मौजूद रहे। संगठन के मंत्री अजय तिवारी ने बताया कि बैठक में भावी रणनीति पर चर्चा की गई है जल्दी ही समस्याओं को लेकर उच्चाधिकारियों से वार्ता भी की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.