The news is by your side.

नैक मूल्यांकन की तैयारी में जुटा कृषि विश्वविद्यालय

-नैक के सहायक सलाहकार ने समीक्षा बैठक में दिए कई दिशा-निर्देश

मिल्कीपुर। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के हाईटेक हाल में दो दिनों से नैक को लेकर चल रही समीक्षा बैठक शनिवार को संपन्न हो गई। कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह की अध्यक्षता एवं बैंगलोर से आए नैक के सहायक सलाहकार डा. निलेश पांडेय के मार्गदर्शन में यह समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

Advertisements

बैठक के दौरान नैक के सहायक सलाहकार ने प्रजेंटेशन के माध्यम से सभी गतिविधियों को जाना और उसकी बारिकी के साथ समीक्षा की। उन्होंने विश्वविद्यालय के कार्यों की जमकर सराहना करते हुए अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए। समीक्षा बैठक के दौरान सातों क्राइटेरिया के अध्यक्षों द्वारा अपनी प्रस्तुति दी गई। बैठक में पठन पाठन के कार्य, शोध, विवि द्वारा ई-गवर्नेंस के उपाय, आईसीटी का उपयोग, नई शिक्षा नीति के अनुरूप कार्य करने के निर्देश दिए। सभी साक्ष्यों को समय से जियो टैग कर एकत्र करने की भी सलाह दी गई।

डा. निलेश पांडेय व कुलपति द्वारा समीक्षा के दौरान कई बिंदुओं पर अपने सुझाव भी दिए। नैक के सहायक सलाहकार ने डा. निलेश ने अन्य बचे कार्यों को भी जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया। नैक के समीक्षा बैठक के दौरान कार्यों की सराहना करते हुए डा. निलेश ने सभी अभिलेखों को पूर्ण कर जल्द से जल्द वेबसाइट पर डालने का अधिकारियों को निर्देशित किया।

नैक समन्वयक डा. सुशांत श्रीवास्तव के नेतृत्व में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। डा. सुशांत श्रीवास्तव ने नैक के सहायक सलाहकार डा. निलेश पॉंडेय, कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह सहित नैक की टीम का आभार जताया।

इसे भी पढ़े  ट्रेलर में पीछे से घुसी ट्रक, चालक खलासी गंभीर

 

Advertisements

Comments are closed.