The news is by your side.

एडीजी रेलवे ने अयोध्या कैंट जीआरपी की देखी सुरक्षा व व्यवस्था

-मेला ड्यूटी में लगे अधिकारियों व कर्मियों से संवाद किया


अयोध्या। सावन झूला मेले के बीच मंगलवार को जनपद दौरे पर पहुंचे एडीजी रेलवे जय नारायण सिंह ने अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पहुँच जीआरपी की सुरक्षा और व्यवस्था का जायजा लिया तथा सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने की हिदायत दी। इसके पूर्व सर्किट में एडीजी को गार्ड आफ आनर दिया गया। जहां आईजी प्रवीन कुमार, एसएसपी राजकरन नय्यर आदि मौजूद रहे।

Advertisements

एडीजी ने जीआरपी थाना और अयोध्या स्टेशन स्थित जीआरपी चौकी का जायजा लिया और स्टेशनों पर सुरक्षा व व्यवस्था देखी। उन्होंने बैग स्कैनर,प्लेटफार्म,सर्कुलेटिंग एरिया, कर्मचारी बैरक,मेस,महिला हेल्प डेस्क आदि का स्थलीय निरीक्षण किया। अयोध्या जंक्शन पर प्रस्तावित जीआरपी थाने का स्थल भी देखा तथा मेला ड्यूटी में लगे अधिकारियों व कर्मियों से संवाद किया और परिसर एवं आने-जाने वाली ट्रेनों में विशेष सतर्कता के लिए निरन्तर चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया।

साथ ही आपरेशन दृष्टि के तहत निगरानी और साक्ष्य संकलन के लिए आमजन के सहयोग से स्टेशन के आस-पास अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगवाने की हिदायत दी और लंबित प्रकरणों में कार्रवाई की बात कही। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक रेलवे लखनऊ ऋषिकेश यादव, जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक पप्पू यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मेला परिसर में साफ सफाई की हो बेहतर व्यवस्था : नितीश कुमार

Comments are closed.