The news is by your side.

आप एक-दो दिन में जारी करेगी प्रत्याशियों पहली सूची

टिकट के लिए आवेदन करने वालो से आप प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने की मुलाकात

लखनऊ। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन को लेकर आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों से आए टिकट के लिए आवेदन करने वालो से मुलाकात किया।
सांसद संजय सिंह ने अलीगढ़ सहारनपुर पीलीभीत लालगंज अमेठी संभल बरेली बांसगांव गुंडा धौराहरा रामपुर उन्नाव आंवला सहित 32 लोकसभा क्षेत्रों से टिकट के लिए आवेदन करने वाले लोगों से मुलाकात किया । इसके साथ ही प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की ।
इस मौके पर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि देश की राजनीति की दिशा उत्तर प्रदेश तय करती है नफरत की राजनीति करने वाले लोगों को हराने के लिए एकजुट होकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता कार्य करें। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में मजबूत संगठन वाले जिलों में अपने उम्मीदवार उतारेगी । पार्टी के प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह जिला इकाइयों प्रमुख साथियों से विचार-विमर्श करके 1 से 2 दिन में उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करेंगे ।
बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव सुधीर भारद्वाज वैभव महेश्वरी सभाजीत सिंह बृजेश तिवारी अनुज पाठक एसपी बागी अजय गुप्ता बंसराज दुबे वैभव प्रकाश तुषार श्रीवास्तव नरेश कुमार गुप्ता निर्मल कुमार मिश्रा प्रिंस सोनी महेंद्र सिंह पवन कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग थे ।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.