The news is by your side.

अयोध्या का एक लाल भी नक्सली हमले में शहीद

डीएम और एसएसपी शहीद जवान के पहुंचे घर

अयोध्या। छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में रामनगरी अयोध्या के रानोपाली निवासी राजकुमार यादव भी शहीद हो गये है। शहीद होने की सूचना पर शहीद के घर में कोहराम मच गया है। रविवार की देर रात जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार पांडेय व सिटी मजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश सिंह ने मृतक सीआरपीएफ जवान के परिजन से मिलकर ढाढस बंधाया।

Advertisements

अयोध्या जनपद के रानोपाली निवासी राज कुमार यादव केन्द्रीय सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) में हेड कांस्टेबल पद पर कार्यरत था। जिनका अभी कुछ दिन पहले ही असम से छत्तीसगढ़ के लिए स्थानांतरण हुआ था। रविवार को माओवादियों से हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हुए हैं। इस मुठभेड़ में अयोध्या जिले के जवान राज कुमार यादव भी शहीद हो गए हैं। इसकी सूचना जब परिवार वालों को मिली तो परिवार के साथ पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

राज कुमार यादव के दो छोटे भाई, पत्नी ज्ञानमती यादव और दो बेटे हैं। सिटी मजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश सिंह के मुताबिक अभी बीते जनवरी माह में जवान अपनी बीमार मां का इलाज लखनऊ के अपोलो हास्पिटल में कराकर ड्यूटी पर पुनः लौटा था। उन्होंने बताया कि रविवार को राजकुमार यादव के शहीद होने की सूचना मिली। उधर देर रात जिलाधिकारी, एसएसपी व सिटी मजिस्ट्रेट ने शहीद के घर पहुंचकर परिवार मिले और उन्हें ढाढस बंधाया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ध्यान व योग है हैप्पी हार्मोन का संयोग : डॉ. आलोक मनदर्शन

Comments are closed.