The news is by your side.

मनचले युवक ने नाबालिक बालिका को बनाया हवस का शिकार

-बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में मिली किशोरी

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाने के शाहगंज क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। बताया गया कि बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में किशोरी पड़ी थी, जब लोगों ने उसको देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। इनायत नगर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ दुराचार एवं पास्को एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है।

Advertisements

बताया गया कि इनायत नगर थाने के शाहगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बालिका को बगल गांव का युवक रामचंद्र यादव पुत्र शिव शंकर निवासी ग्राम पड़री, बारी का पुरवा चंदीपुर नगहरा बहला फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुराचार किया। गन्ने के खेत में ही बालिका बेहोश पड़ी थी। जब ग्रामीणों ने देखा तो उसकी सूचना स्थानीय पुलिस को फोन पर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत से बच्ची को बरामद कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को होश आया।

पीड़ित बालिका के पिता की तहरीर पर ग्राम चंदीपुर नगहरा पड़री बारी का पुरवा निवासी रामचंद्र यादव पुत्र शिव शंकर के नाम दुराचार वह पास्को एक्ट का एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। बताया गया कि मौके से आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटनास्थल पर इनायतनगर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह व शाहगंज चौकी प्रभारी अनुराग पाठक ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। इनायतनगर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि बालिका का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसको होश आ गया है। आरोपी के खिलाफ दुराचार व पास्को एक्ट का केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

Advertisements

Comments are closed.