The news is by your side.

55-अम्बेडकर नगर निर्वाचन क्षेत्र: मतदान केन्द्रों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां, वोटिंग कल

-अधिकारियों ने अम्बेडकर नगर लोकसभा क्षेत्र में मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी की किया अपील


अयोध्या। जिला निर्वाचन अधिकारी नितीश कुमार ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अन्तर्गत 55-अम्बेडकर नगर निर्वाचन क्षेत्र 276-गोसाईगंज विधानसभा (जनपद अयोध्या) के पोलिंग पार्टियां के रवानगी स्थल राजकीय इंटर कालेज अयोध्या का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा निरन्तर भ्रमण शील रहकर पार्टियों के रवानगी से सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। 55-अम्बेडकर नगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की गोसाईगंज विधानसभा के सभी पोलिंग पार्टियां अपरान्ह 2 बजे से अपने-अपने मतदेय स्थल हेतु रवाना हो चुकी थी और सभी पोलिंग पार्टियां समय से सकुशल आयोग के निर्देशानुसार समय से अपने अपने मतदान केन्द्र पर पहुंच गयी, जो 25 मई 2024 को चुनाव संपन्न कराएंगी।

Advertisements

मण्डलायुक्त गौरव दयाल ने मण्डल के 55-अम्बेडकर नगर में दिनांक 25 मई 2024 को सामान्य लोकसभा निर्वाचन 2024 के अन्तर्गत मतदान दिवस है, वहां के सम्मानित मतदाताओं से लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होकर भारत के लोकतंत्र को मजबूत बनाने की अपील की है। उन्होंने सभी मंडल वासियों से मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की है। पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने अयोध्या रेंज के सभी सम्मानित मतदाताओं से निर्भीक होकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की है।

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी नितीश कुमार ने 55-अम्बेडकर नगर क्षेत्र के 276-गोसाईगंज विधानसभा (जनपद अयोध्या) के सभी मतदाताओं से अपील की है कि कि अयोध्या की गरिमा के अनुरूप मतदान में बढ़ चढ़कर शत प्रतिशत मतदान करें। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा मतदान दिवस की सम्पूर्ण तैयारियां कर ली गई है। इस महापर्व में शामिल होने वाले युवा मतदाता जो अपने मताधिकार का प्रयोग पहली बार करेंगे उन्हें शुभकामनाएं दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने सभी मतदाताओं से अधिकाधिक मतदान की अपील करते हुये बताया है कि मतदान हेतु सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये गये है।

Advertisements

Comments are closed.