The news is by your side.

मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों पर समाधान दिवस में पेश हुए 34 मामले

-एसपी ग्रामीण ने सुनी जनसमस्याएं व परखी थाना दिवस की हकीकत

मिल्कीपुर। मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों कुमारगंज, खंडासा और इनायतनगर पर आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 34 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। जिनमें मात्र 6 मामले का निस्तारण मौके पर थाना प्रभारियों द्वारा करा दिया गया।

Advertisements

शनिवार को कुमारगंज थाने पर तहसीलदार प्रदीप कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 3 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। जिनमें एक भी शिकायतों का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका। इनायतनगर थाने पर एसडीएम राजीव रत्न सिंह की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने पहुंचकर जन शिकायते सुनी व परखी दिवस की हकीकत तथा शिकायत संबंधी मातहतों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश। इस मौके पर थाना क्षेत्र से 23 लोगों ने अपनी शिकायते पेश की।

जिनमें से मौके पर मात्र 5 मामले का निस्तारण कराया गया। वही खंडासा थाना पर नायब तहसीलदार श्वेताभ सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 08 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। जिनमें मात्र एक मामले का निस्तारण मौके पर ही करा दिया गया। थाना समाधान दिवस में प्रस्तुत राजस्व व पुलिस विभाग से संबंधित जिन मामलों का त्वरित निस्तारण नहींं हो सका उन्हें निस्तारित किए जाने हेतु राजस्व एवं पुलिस कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित कर समयावधि के भीतर निस्तारित किए जाने का निर्देश दिया गया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  कांग्रेस जिला महासचिव, सचिव समेत सैकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

Comments are closed.