The news is by your side.

बच्चियों के साथ हो रही वीभत्स घटनाओं के विरोध में किया प्रदर्शन

दुराचारी के पुतले को फांसी पर लटका किया पुतला दहन

अयोध्या। अलीगढ़ समेत उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ जनता में रोष बढ़ता जा रहा है। लगातार महिलाओं एवं मासूम बच्चियों के साथ हो रही वीभत्स घटनाओं के खिलाफ आज फैजाबाद के तमाम जागरूक नागरिक युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला की अगुवाई में नगर के गांधी पार्क में एकत्रित हुए एवं विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बलात्कारी का एक पुतला बनाकर पहले उसे फांसी पर लटकाया गया फिर चैराहे पर ले जाकर उस पुतले को फूंका गया। उपस्थित जनों ने सरकार से बलात्कारियों को ऐसी ही सजा देने की मांग की। विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने कहा की ऐसी घटनाओं से पूरा सभ्य समाज शर्मिंदा होता है। आज हम सभी को एक होकर इस हैवानियत के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करना होगा। सरकार पर दबाव बनाना होगा की बलात्कार को रोकने के लिए बलात्कारियों को फांसी की सजा देने का प्रावधान बनाए।
युवा व्यापारी एवं समाजसेवी प्रशांत कीर्ति गुप्ता ने कहा की हम अपनी आवाज को तब तक उठाते रहेंगे जब तक सरकार कानून का प्रावधान नहीं बना देती। एनएसयूआई नेता शैलेश शुक्ला ने ऐसी घटनाओं को समाज के प्रति निंदनीय बताया।युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय तिवारी ने ऐसी घटनाओं को समाज के प्रति एक कलंक बताया। आरिफ आब्दी ने सभी नौजवानों से ऐसी घटनाओं के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद कर, सड़कों पर आने की अपील की।
इस अवसर पर विस अध्यक्ष बिलाल अंसारी, जिला सचिव धर्मेंद्र सिंह फास्टर, जिला महासचिव दीपांशु तिवारी, समाजसेवी नफीस मिर्जा, शोभा गुप्ता, महिला सेना की भारती सिंह, हिमांशु तिवारी, शोभित शुक्ला, आदित्य शुक्ला, सावन शर्मा, निखिल यादव, क्षत्रिय समाज सेवा संस्थान के साकेत सूर्यवंशी, छात्रनेता संदीप यादव, विशाल गुप्ता, आशू गुप्ता, विशाल सूर्यवंशी, अवनीश सिंह, राजा राजपूत, मोनू यादव, विष्णु गुप्ता, अंकित गुप्ता, आशुतोष, अटल, शशांक पांडे, रोहित निषाद, आकाश गुप्ता, संजीव गुप्ता, ओवैस खान, चंद्रशेखर, अलीम कुरैशी, गुड्डू, सोनू मिश्रा आदि जन उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.