युवा कांग्रेसियों ने गांधी प्रतिमा व पार्क की सफाई कर किया पौधरोपण

Advertisement

फैजाबाद। महानगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष करन त्रिपाठी के नेतृत्व में राजीव गांधी के जन्म उत्सव के उपलक्ष्य में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में आज अयोध्या राम की पैड़ी स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी स्मारक पर साफ सफाई के साथ गांधीजी की मूर्ति की साज-सज्जा माल्यार्पण का कार्यक्रम का कार्य किया गया । तत्पश्चात साकेत महाविद्यालय परिसर में पौधरोपण का भी कार्य किया गया। इस अवसर पर महानगर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष शाहनवाज खान के नेतृत्व में छात्र संगठन ने भी अपना सहयोग प्रदान किया।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि इसी प्रकार से हम सब युवा साथी फैजाबाद के समस्त स्थानों पर साफ सफाई का अभियान जारी रखेंगे। महानगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष करन त्रिपाठी ने कहा हम सब युवा शक्ति इसी प्रकार का अन्य सामाजिक स्तर पर भी बेहतर कार्य करते रहेंगे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं राजीव गांधी की प्रेरणा से हम सब युवा शक्तियों को एकत्र कर अपने समाज को बेहतर दिशा के साथ मजबूत बनाने का कार्य करने का संकल्प लिया है और उसे ईमानदारी से निभाएंगे।
अध्यक्ष करन त्रिपाठी ने बताया कि कल 20 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के जन्मोत्सव पर महानगर युवा कांग्रेस के द्वारा विशाल पद यात्रा और शोभायात्रा का आयोजन किया गया जिसमें अधिक संख्या में युवा एकत्र होंगे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि निर्मलखत्री जी भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर अनंत राम सिंह अनस मुमताज शिवम विश्वकर्मा अवध किशोर तिवारी शाहरुख का जी अजय तिवारी मोहम्मद फैसल मोहम्मद शाहिद विमलेश तिवारी एवं आशीष यादव, वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र सिंह फास्टर,पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के अध्यक्ष मंसाराम यादव ने अपना बहुमूल्य योगदान दिया।