The news is by your side.

बुलबुल महोत्सव में नन्हे बच्चों ने अपनी प्रतिभा से सबका मन मोहा

-कब बुलबुल उभरते भारत का भविष्य : ममता सिंह


अयोध्या । बेसिक विभाग के नन्हे मुन्ने बच्चों ने बुलबुल महोत्सव के दौरान अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया। कब बुलबुल उभरते भारत का भविष्य है, बचपन में ही अच्छी आदतों का विकास एक अच्छे मानव का निर्माण करता है। उक्त विचार इनरव्हील क्लब फैजाबाद की अध्यक्ष ममता सिंह ने शहर के एक रेस्टोरेंट में आयोजित बुलबुल महोत्सव के अवसर पर व्यक्त किये।

Advertisements

इनरव्हील क्लब फैजाबाद और मैत्री द्वारा आयोजित इस बुलबुल महोत्सव में जनपद के 12 विकास खण्डों की 72 बुलबुल छात्राओं ने प्रतिभाग किया। क्लब अध्यक्ष ममता सिंह और मैत्री अध्यक्ष रंजना सिंह ने बेहतरीन लीडरशिप के लिए जिला स्काउट मास्टर लीडर ट्रेनर अनूप मल्होत्रा एवं जिला गाइड कैप्टन निधि महिंद्रा को बुके प्रदान कर अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ।

महोत्सव में कंपोजिट विद्यालय दर्शन नगर,पूरा की छात्राओं ने प्यार का संदेश लेकर बुलबुल आई रे, कंपोजिट विद्यालय परोमा, बीकापुर की छात्राओं ने मैं परियों की शहजादी आसमान से आई हूं, कंपोजिट विद्यालय जरही, मया की छात्राओं ने दिल है छोटा सा , पीएम श्री कंपोजिट विद्यालय पाराताजपुर, हैरिंगटनगंज की छात्राओं ने स्कूल नई जाना मै,कंपोजिट विद्यालय भेल्सर,रुदौली की छात्राओं ने एक्टिविटी सॉन्ग क्लैप योर हैंड्स,प्राथमिक विद्यालय कोटसराय,मसौधा की छात्राओं ने हूलाहूप डांस चोगड़ातारा और कंपोजिट विद्यालय कटरौली,सोहावल की छात्राओं द्वारा बड़ा नीक लागे अपने देशवा के माटी सांस्कृतिक प्रस्तुति का बेहतरीन प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया।

ज्ञात हो कि इनर व्हील क्लब के सौजन्य से इन सभी 72 बुलबुल छात्रों को विगत अप्रैल माह में बुलबुल यूनिफॉर्म निशुल्क प्रदान की गई थी।इस मौके पर क्लब की ओर से अंजू अग्रवाल,प्रियंका सूद,डा मीनू दूबे, रिचा चोपड़ा, स्वामी टंडन, अध्यापिका शैली अरोड़ा, सुप्रिया चौरसिया,बिंदु, दीपा चौधरी, कुमुद दुबे,रेखा,भावना गुप्ता, अंजली रिजवी आदि मौजूद रही।

Advertisements

Comments are closed.