The news is by your side.

योगी राज में मंदिर बचाना गुनाह है क्या : सभाजीत

दर्ज मुकदमें में कार्यकर्ताओं के साथ 23 को गिरफ्तारी देंने आयेंगे आप सांसद संजय सिंह

अयोध्या। आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा निकालने के बाद जिला प्रशासन द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह सहित पार्टी के नेताओं पर धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में दर्ज किए गए मुकदमे को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 23 जनवरी को गिरफ्तारी देने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या आएंगे । नेता सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती 23 जनवरी को सिविल लाइन स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष साथियों सहित 11 बजे से गिरफ्तारी देने के लिए मौजूद रहेंगे । आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने बताया कि आप सांसद के आगमन को लेकर जिला प्रशासन को लिखित तौर पर अवगत करा दिया गया।
उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर आप सांसद संजय सिह ने यात्रा शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है और मंदिरों को तोड़ने पर रोक लगाने तथा टूटे मंदिरों की फिर से बनवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब पार्टी द्वारा मंदिर तोड़े जाने के खिलाफ अभियान चलाया गया तो योगी सरकार के इशारे पर सांसद सहित 250 कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
आप प्रवक्ता सभाजीत सिह ने उत्तर प्रदेश सरकार से यह पूछा कि“ क्या यह मुकदमे मंदिरों को बचाने की मांग करने पर दर्ज कराए गए हैं? क्या योगी राज में मंदिर बचाना गुनाह है ? “
श्री सिह ने कहा कि जिस बनारस से प्रधानमंत्री मोदी चुनाव लड़ते हैं और जो भाजपा हिंदूवादी होने का बात करती है, वह मंदिरों को तोड़ रही है। 5000 साल पुरानी भारत माता की प्रतिमा को तोड़ दिया। उन्होंने आगे कहा कि अगर तोड़े गए मंदिरों को फिर से नहीं बनवाया गया तो वो अगले माह से आम आदमी पार्टी सांसद सिह के नेतृत्व में पूरे उत्तर प्रदेश में यात्रा निकालेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपाई अयोध्या में कहते है राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे लेकिन काशी में कहते है भोले बाबा हम आयेंगे मंदिर सभी तुडवाएँगे। अयोध्या में 176 मन्दिरों को भी तोड़ने की नोटिस भाजपा सरकार ने दे दी है और ये अंतिम नोटिस है इसके बाद अयोध्या में भी प्राचीन मन्दिरों को तोड़ने की प्रकिया शुरू हो जाएगी।
श्री सिंह ने बताया कि आप सांसद के आगमन की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता जी जान से लगे हुए हैं मिल्कीपुर विधानसभा में पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा बक्स सिह अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर शौकत अली सही अरुण कुमार मिश्रा बीकापुर विधानसभा में नोमान अहमद पवन कुमार यादव परिक्रमा राम दिलीप बर्मा लकी शर्मा गोसाईगंज में मायाराम वर्मा अयोध्या रुदौली में नदीम रजा अनिल कुमार प्रजापति राजीव पाठक शकील अहमद मोहम्मद इसराइल घोसी राम कुमार साहनी झिंकु राम कोरी मोहम्मद शारजाह उस मास्टर गुरु प्रसाद यादव मोहम्मद दानिश यूथ विंग के जिला अध्यक्ष अशोक गौड़ एमपी सिंह महिला विंग की अध्यक्ष गायत्री मिश्रा ओम प्रकाश पासवान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्रों में व्यापक स्तर पर जनसंपर्क कर रहे हैं ।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.