The news is by your side.

पत्नी बोली- अगवा कर मार डाला, हमें इंसाफ चाहिए

-ई-रिक्शा चालक की संदिग्ध मौत का मामला

अयोध्या। नगर कोतवाली क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक की संदिग्ध मौत के मामले में पत्नी का कहना है कि उसके पति को अगवा कर हत्या कर दी गई। उसको इंसाफ चाहिए। प्रकरण में नगर कोतवाली पुलिस ने डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Advertisements

नगर कोतवाली के बछड़ा सुल्तानपुर में किराए के मकान में रहने वाला कफील पुत्र स्व. मुन्ना मुगलपुरा मोती मस्जिद का मूल निवासी था और किराए पर ई-रिक्शा चलाने का काम करता था। पत्नी गुड़िया पत्नी मो. अनीस का कहना है कि सोमवार को वह रिक्शा मालिक  को किराए का भगुतान करने के बाद मोहल्ले के ही शख्स के साथ बहारगंज स्थित रेलवे क्रासिंग के पास अपने ई-रिक्शे पर चाय पी रहा था।

इसी दौरान बाइक सवार दो लोग सादी वर्दी में आए और नाम पता पूछ उसको जबरदस्ती अपने साथ ले गए। बाद में पता चला कि जिला अस्पताल मोर्चरी में उसका शव रखा है। उसका कहना है कि थाना चौकी सब जगह तलाश की लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। सवाल उठाया कि आखिर शव जिला अस्पताल कैसे पहुंचा। उसके पति की हत्या की गई है और उसे इंसाफ चाहिए। छह साल के बेटेअल उमर व तीन वर्ष के जॉन समेत परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी उन्हीं पर थी

एसपी सिटी मधुबन सिंह का कहना है कि घर जाते समय कफील रास्ते में गिरा पड़ा था। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। मामले में दो डाक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में मौत की वजह टीवी की बिमारी आई है। शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

Advertisements

Comments are closed.